logo-image

वैशाली में पेड़ से टंगा हुआ मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वैशाली के महनार में 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 12 Oct 2022, 05:38 PM

Vaishali:

वैशाली के महनार में 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. मृत युवक मुकेश कुमार जंदाहा में बाइक का गैरेज चलाता था, जो जंदाहा थाना क्षेत्र के अरनिया गांव का रहने वाला था. परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ पर टांग देने की आशंका जताई है. जिसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना महनार थाना क्षेत्र के महिन्दवारा पंचायत स्थित रूपसीपुर चौर की है. 

गैरेज संचालक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. हालांकि परिजनों ने मुकेश के साथ किसी की दुश्मनी या विवाद होने से इंकार किया है. बताया जा रहा है कि पेड़ से टंगा हुआ शव किसी ग्रामीण ने देखा था, जिसके बाद उसमें अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी और फिर मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए, जिसके बाद पुलिस को फोन कर जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव की शिनाख्त की जिसके बाद मृतक की पहचान हो सकी. 

स्थानीय लोगों की माने तो शव के शरीर पर चोट के और मिट्टी के निशान मिले हैं, जिससे यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. माना जा रहा है कि किसी आपसी रंजिश में देर रात हत्या कर शव को पैर के डाल से टांग दिया गया था. जिस इलाके में शव मिला है वह सुनसान इलाका है. वहां फलों के बागान और खेत हैं. 

रिपोर्ट : दिवेश कुमार