News Nation Logo

गया में 17 वर्षीय युवती का मिला शव, गले में ही फसा मिला चाकू

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 05 Sep 2022, 06:56:19 PM
murder

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Gaya:  

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के इमामगंज थाना क्षेत्र के कुजेशर गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. शव को बीच सड़क पर रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे 69 को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया और पीड़ित व्यक्ति के 20 लाख का मुआवजा और दोषियों को फांसी की मांग की है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

दरसअल पूरा मामला इमामगंज थाना क्षेत्र के फुलेलडीह गांव के पास आहर का है, जहां से एक छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. छात्रा को चाकू से मार कर हत्या की गई थी और उसके गले के पास चाकू से हमला किया गया था. जो चाकू उसको गले में ही फसा हुआ था. वहीं, मृतक छात्रा की पहचान इमामगंज प्रखंड क्षेत्र के कुजेशर गांव निवासी घुरन साव के 18 वर्षीय नतनी सोनम कुमारी के रूप में की गई है. वहीं, इस घटना के संबंध मृतक के पिता लल्लन साव ने बताया कि मेरे पुत्री सोनम काफी दिनों से अपने नाना के घर कुजेशर गांव में ही रहती थी और वहीं पढ़ाई किया करती थी. शनिवार को घर स्कूल पढ़ने के लिए निकली हुई थी. इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं लौटी. 

इसके बाद हम लोगों ने इधर काफी खोजबीन की है, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद परिवार के लोगों ने सोनम की गुमशुदगी का रिपोर्ट इमामगंज थाने को दी. जिसके बाद लापता युवती का शव फुलेलडीह गांव के निकट आहर से एक छात्रा का शव मिलने की सूचना मिलते ही इमामगंज थाना अध्यक्ष नैयर एजाज अहमद, एसआई चंदन कुमार सिंह और विमल कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की. 

वहीं, पुलिस जांच के दौरान घटना वाले स्थान पर खून के कई धब्बे मिले, जबकि एक लेडीस चप्पल और एक जोड़ा जेंस चप्पल को पुलिस ने बरामद किया है. वहीं, शव को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया और परिजनों ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए उसकी हत्या कर दी गई है और पहचान छुपाने के लिए उस पर एसिड अटैक कर शव को आहार में फेंक दिया गया है. वहीम, पुलिस सभी आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी हुई है.

First Published : 05 Sep 2022, 06:56:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.