logo-image

Nalanda Crime News : नालंदा में नदी किनारे मिले दो युवकों के शव, दो दिन से थे लापता

सीएम के गृह जिले नालंदा में दो दिनों से लापता दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मामला सिलाव थाना के चंडीमऊ गांव का है.

Updated on: 18 Jan 2023, 02:02 PM

highlights

  • नालंदा में दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप
  • दो दिन पहले दोनों गायब हो गए थे
  • नदी किनारे झाड़ियों से शव किए बरामद 

Nalanda:

सीएम के गृह जिले नालंदा में दो दिनों से लापता दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मामला सिलाव थाना के चंडीमऊ गांव का है. दोनों का शव पंचाने नदी के किनारे झाड़ियों से बरामद की गई है. शव मिलने से इलाके के लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि गांव में भोज खाकर लौटने के दौरान दोनों गायब हो गए थे. परिवार के सदस्यों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सिलाव थाने में दर्ज कराई थी. मरने वाले युवकों के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाया है.

पीड़ितों का कहना है कि अगर समय पर पुलिस ने कार्रवाई की होती थी तो दोनों की जान बच जाती है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि मरने वाले युवकों की पहचान स्वर्गीय बृजेश सिंह का पुत्र सौरव कुमार और शालिग्राम का पुत्र चंद्रमणि कुमार के रूप में हुई है. यह भी जानकारी मिल रही है कि इनके एक दोस्त में इन्हें मिलके के लिए फोन करके बुलाया था, उसके बाद से ही दोनों युवक लापता थे. परिजन लगातार युवकों की तलाश कर रहे थे, खोजबिन और पुछताछ के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी और आज दोनों के शव पंचाने नदी किनारे मिले हैं.

घटना के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. मृतक के परिवार बालों ने बताया की 15 जनवरी को फोन कर छोटी कुमार नामक व्यक्ति ने फोन कर बुलाया था, उसके बाद से दोनों लापता थे. आज गांव के ही नदी किनारे झाड़ी से शव बरामद किया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय पर कार्रवाई नहीं की, जिसकी वजह से दोनों युवक की हत्या हो गई. हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए राजगीर के डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के लापता होने का आवेदन मिला था और पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी हुई थी और आज भी एफएसएल की टीम, खोजी कुत्ते के साथ-साथ टेक्निकल टीम घटनास्थल पर पहुंच रही है.

यह भी पढ़ें : पूर्व कृषि मंत्री पर RJD ने लिया एक्शन, 15 दिनों के अंदर देना होगा जवाब