logo-image

दरभंगा के DCLR ने कीर्ति आज़ाद पर बदतमीज़ी का लगाया आरोप, सांसद ने बताया ग़लत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरभंगा के डीसीएलआर पुष्पेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जिले में प्रस्तावित एक कार्यक्रम के लिए स्थानीय सांसद को फोन किया था लेकिन वह फोन पर ही भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे.

Updated on: 03 Oct 2018, 11:18 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी से निलंबित दरभंगा सांसद कीर्ति आज़ाद पर स्थानीय प्रशासनिक आधिकारी ने फोन पर बदतमीज़ी करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरभंगा के डीसीएलआर पुष्पेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जिले में प्रस्तावित एक कार्यक्रम के लिए स्थानीय सांसद को फोन किया था लेकिन वह फोन पर ही भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे. आरोप के मुताबिक सांसद ने अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तुम्हारी औकात कैसे हुई बात करने की. मेरे पीए से बात करो. बताया जा रहा है कि इस मामले में डीसीएलआर ने सीएम नीतीश कुमार से सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

हालांकि न्यूज़स्टेट संवादाता ने जब कीर्ति आज़ाद से बात की तो उन्होने अपशब्द जैसे आरोप से किनारा कर लिया. कीर्ति आज़ाद ने कहा, 'आप रात के 9 बजे अगले दिन के दोपहर के कार्यक्रम के लिए मुझे फोन कर रहे हैं जबकि यह कार्यक्रम पहले से प्रस्तावित रहा होगा और इसके कार्ड भी छपे होंगे. ऐसे में रात के 9 बजे फोन कर कार्यक्रम की सूचना देने का क्या मतलब है. बीच-बीच में नेटवर्क की दिक्कत भी हो रही थी ऐसे में मैंने उनसे कहा कि आप मेरे पीए से बात कर लें.'

और पढ़ें- हरियाणा: कर्ज़ नहीं चुकाने की वजह से जेल में बंद किसान की हुई मौत

कीर्ति आज़ाद ने हालांकि नाराज़गी की बात तो मानी पर किसी तरह के अपशब्द प्रयोग करने की बात को सिरे से ख़ारिज़ कर दिया.