logo-image

लूडो खेलते खेलते बेटी को हुआ प्यार, मां ने दिखाई दरियादिली, तोड़ दी मजहबी दिवार

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान मुजफ्फरपुर की एक लड़की को प्रतापगढ़ के एक लड़के से प्यार हो गया. फिर क्या था घंटों दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गयी. बातचीत के दौरान प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने का मन बना लिया.

Updated on: 07 Oct 2022, 03:39 PM

Muzaffarpur:

कहते है कि प्यार में इंसान पूरी दुनिया को भूल जाता है. बस उसके सिर पर प्यार को हासिल करने की धुन सवार हो जाती है. समाज के हर दिवार को तोड़ देती है प्यार कुछ ऐसा ही बिहार के मुजफ्फरपुर में देखने को मिला है. जहां मजहब उनके बीच नहीं आ पाया. मोबाइल पर ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते दोनों में प्यार हो गया. जिसके बाद दुर्गा पूजा के दौरान युवती अपने प्रेमी के पास पहुंची और मंदिर में दोनों से शादी रचा ली.

बताया जा रहा है कि मोबाइल पर ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान मुजफ्फरपुर की एक लड़की को प्रतापगढ़ के एक लड़के से प्यार हो गया. फिर क्या था घंटों दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गयी. बातचीत के दौरान प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. जिसके बाद दुर्गा पूजा के दौरान लड़की घर से भागकर अपने प्रेमी से मिलने बेल्हा देवी मंदिर पहुंच गयी.

जब दोनों मंदिर में शादी कर रहें थे तभी कुछ लोग वहां पहुंच गये और हंगामा करने लगे. हंगामें की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली तब पता चला कि युवक और युवती दोनों अलग-अलग धर्म से हैं. जिसके कारण लोग दोनों की शादी के खिलाफ हैं.

जिसके बाद युवती की मां को फोन कर पुलिस ने मामले की जानकारी दी लेकिन युवती की मां ने सभी को हैरान कर दिया ज्यादातर मामले में देखा गया है कि परिवाले इसके खिलाफ होते हैं लेकिन यहां तो मां की बाते सुन पुलिस भी चकित हो गई. 

दरअसल, युवती की मां ने कहा कि उसे कोई एतराज नहीं है क्यों कि उनकी बेटी बालिग है और वह भी उस लड़के से प्यार करती है. बेटी की खुशी में ही मेरी खुशी है. इतना कह लड़की की मां ने शादी की इजाजत दे दी. जिसके बाद पुलिस के सामने ही दोनों की मंदिर में शादी करा दी गयी. शादी के बाद वहां मौजूद लोगों ने नव दंपती को आशीर्वाद भी दिया.