logo-image

2 बार आशिक के साथ भागी बेटी, माता पिता ने पैक्स अध्यक्ष के साथ मिलकर रची खूनी साजिश

बेटी 2 बार आशिक के साथ भागी तो माता पिता ने पैक्स अध्यक्ष के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटी के शव को चौर के पानी में फेंक दिया गया. पुलिस ने जिसे बरामदगी के बाद अज्ञात शव मानकर पोस्टर्माटम करवा दिया था.

Updated on: 25 Oct 2022, 06:21 PM

Hajipur:

बेटी 2 बार आशिक के साथ भागी तो माता पिता ने पैक्स अध्यक्ष के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटी के शव को चौर के पानी में फेंक दिया गया. पुलिस ने जिसे बरामदगी के बाद अज्ञात शव मानकर पोस्टर्माटम करवा दिया था. आरोपी मां सहित 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, हत्यारा पिता अभी भी फरार है. पिता छापड़ा से शव ठिकाने लगाने वैशाली आया था. 

मामला वैशाली के भगवानपुर से है. जहां दो दिन पूर्व चौर में मिले अज्ञात युवती के शव मिलने के मामले बड़ा खुलासा हुआ है. शव की पहचान भी हो गई है. दरअसल, जिस लड़की का क्षत विक्षत शव भगवानपुर थाना क्षेत्र के बानथू चौर से मिला था. उसका नाम सोनी कुमारी है जो छपरा जिले के भेलदी थाना क्षेत्र स्थित मदारपुर गांव के मनोज सिंह की बेटी है. जिसकी हत्या घरवालों ने पांच लोगों के साथ मिलकर कर दी थी और शव को वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था. 

इस मामले में पुलिस ने अब तक मदारपुर के पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार, लड़की की मां रंजू देवी के अलावा जिस गाड़ी से लड़की को लाया गया था. उस गाड़ी के मालिक गोलू कुमार को गिरफ्तार किया है. जबकि लड़की का पिता मनोज सिंह फरार है. बताया जा रहा है कि सोनी का गांव के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसमें वह दो बार लड़के के साथ भाग चुकी थी. जिससे घर के लोग परेशान थे और यही वजह है कि मां बाप ने स्थानीय पैक्स अध्यक्ष के साथ मिलकर लड़की के हत्या की साजिश रची थी.

21 अक्टूबर की रात को लड़की को उसके परिजन अपने रिश्तेदार के यहां लेकर छपरा से भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के लिए चले रास्ते में सभी ने मिलकर लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बानथू गांव के चौर में फेंक कर फरार हो गए. शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और भगवानपुर थानाध्यक्ष रामकृष्ण परमहंस के नेतृत्व में  पूरे मामले की जांच कर इस जघन्य ऑनर किलिंग का पर्दाफाश कर दिया. 

इस मामले में पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है. जिससे घटना को अंजाम दिया गया था साथ ही एक बाइक को भी जब्त किया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, लड़की के आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट - दिवेश कुमार