logo-image

अश्लील गानों पर दरोगा जी ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, Viral Video

'दरोगा जी चोरी हो गई के गाने तो आपने सुने होंगे' जिसमें एक दरोगा जी बैठे हैं और बार बालाएं नृत्य कर रही हैं. ऐसा ही कुछ नजारा कहलगांव के आमडंडा थाना क्षेत्र से देखने को मिला है.

Updated on: 29 Nov 2022, 05:03 PM

highlights

. अश्लील गानों पर दरोगा ने लगाए ठुमके

. बार बालाओं के साथ वर्दीधारी का वीडियो वायरल

Bhagalpur:

'दरोगा जी चोरी हो गई के गाने तो आपने सुने होंगे' जिसमें एक दरोगा जी बैठे हैं और बार बालाएं नृत्य कर रही हैं. ऐसा ही कुछ नजारा कहलगांव के आमडंडा थाना क्षेत्र से देखने को मिला है. इन दिनों एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रंगीन मिजाज में नजर आ रहे हैं और बार बालाओं के साथ अश्लील डांस की प्रस्तुति करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं बार बालाओं के ठुमके देखकर वर्दीधारी पुलिसकर्मी अपने आप को सीटी बजाने से भी नहीं रोक पाते हैं. जि दरोगा जी ने धूम्रपान निषेध दिवस के दिन शपथ खाई कि हम लोगों को धूम्रपान से दूर रहना है. वहीं दरोगा जी वायरल वीडियो में जमकर धूम्रपान करते नजर आ रहे हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भागलपुर जिले से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक वर्दीधारी पुलिसकर्मी अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर बार बालाओं के साथ "दरोगा जी चोरी हो गई" और कई अश्लील गीतों के बोल पर जमकर झूमते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-अरवल में गला रेतकर युवक की हत्या, गांव के बाहर फेंका शव

इतना ही नहीं दरोगा जी खुलेआम धूम्रपान करते हुए भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कहलगांव अनुमंडल के आमडंडा थाना क्षेत्र से सटे मां काली नाट्य मंच का बताया जा रहा है, जिसमें एक वर्दीधारी दरोगा तनाव मुक्त होकर अपने सहकर्मियों के साथ बार बालाओं के अश्लील गीतों के बोल पर नृत्य का आनंद लेते दिख रहे हैं. अब प्रशासन ही शबाब और शराब के बीच नजर आएगी तो आम पब्लिक क्या करेगी. अब सवाल सीधे मुख्यमंत्री पर उठता है कि क्या यही है आपके सुशासन की सरकार, जो बार बालाओं के नृत्य का आनंद लेते हुए धड़ल्ले से धूम्रपान करते दिख रहे हैं? क्या ऐसे पुलिसकर्मियों पर कोई पदाधिकारी नहीं?

रिपोर्टर- आलोक कुमार झा