logo-image

दरोगा बाबू को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, पहले से हैं 4 बच्चों के पिता

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दरोगा जी अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर रहें हैं. प्रेमिका 2 बच्चों की मां है तो दरोगा जी 4 बच्चों के पिता हैं. गश्ती के दौरान विवाहिता छोटी देवी के साथ उनका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

Updated on: 15 Nov 2022, 08:35 PM

highlights

. सिंदूर डालने का वीडियो हुआ वायरल
. अशोक धाम मंदिर में रचाई शादी
. दोनों राजी खुशी से रह रहे साथ

Begusarai:

कहते हैं प्यार अंधा होता है. प्यार के आगे इंसान सब भूल जाता है. उसे कुछ भी नजर नहीं आता है. बस प्यार को पाने की धुन समा जाती है. लेकिन अगर दरोगा बाबू को ही ये धुन सवार हो जाए तो क्या कहिएगा बेगूसराय से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दरोगा जी अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर रहें हैं. प्रेमिका 2 बच्चों की मां है तो दरोगा जी 4 बच्चों के पिता हैं.  

महिला की मांग में भरा सिंदूर 

बेगूसराय जिले में एक दारोगा को थाना क्षेत्र की एक महिला से ही प्यार हो गया लेकिन प्यार में ट्विस्ट तब आया जब दरोगा जी मांग में सिंदूर भर रहे हैं और कुछ लोगों ने इसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया. बेगूसराय में उत्पाद थाना में कार्यरत एक दरोगा का एक महिला को जबरन सिंदूर डालने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि दरोगा सुमन कुमार एक महिला की मांग में जबरन सिंदूर डाल रहें हैं. 

गश्ती के दौरान प्रेम प्रसंग हुआ शुरू 

वीडियो में दिख रहे एएसआई सुमन कुमार और महिला छोटी देवी से बातचीत की गई तो मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया. दरअसल, उत्पाद थाना में कार्यरत एएसआई सुमन कुमार 2020 में बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना में कार्यरत थे. जहां गश्ती के दौरान विवाहिता छोटी देवी के साथ उनका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. भगवानपुर थाना से एसआई सुमन कुमार का तबादला बेगूसराय जिले के शाम्हो थाना में हो गया. तबादले के बाद सुमन कुमार छोटी देवी के साथ सुर्यगढ़ा रहने लगा. इस बीच दोनों ने 2020 में अशोक धाम मंदिर में शादी कर ली. 

4 बच्चों का पिता है दरोगा 

महिला छोटी देवी ने बताया कि भगवानपुर थाना में कार्यरत रहने के दौरान दरोगा सुमन कुमार से उनकी दोस्ती हुई थी और वह शादी करके खुशी खुशी उनके साथ रह रही है. महिला को पहले से दो बच्चे हैं लेकिन वह पहले पति को पंचायत नामा कराकर छोड़कर दरोगा के साथ रह रही है. वहीं, दूसरी ओर दरोगा शादीशुदा है और 4 बच्चे का पिता है. हालांकि, दोनों अभी साथ रह रहे हैं और दोनों ने राजी खुशी से साथ रहने की बात कही है. दोनों परिवार वालों को दोनों की शादी की बात भी पता है लेकिन महिला के मायके वालों ने शादी का वीडियो वायरल कर दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

इनपुट - कन्हैया कुमार झा