logo-image

दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद दानिश रिजवान ने पार्टी के तमाम पदों से दिया इस्तीफा

दानिश रिजवान ने अपने ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद नैतिकता के आधार पर पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है. मंत्री संतोष सुमन ने इस बात की जानकारी दी है. संतोष सुमन में कहा है कि दानिश रिजवान के मामले में कानून अपना काम करेगा .

Updated on: 18 Sep 2022, 01:48 PM

Patna:

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता दानिश रिजवान पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जिसके बाद से ही उनकी चर्चा हो रही है. ये मामला 11 साल पुराना है. महिला ने यहां तक आरोप लगाया है कि उनके बच्चे के पिता दानिश रिजवान ही है. लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. दानिश रिजवान ने अपने ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद  नैतिकता के आधार पर पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है. 

दानिश रिजवान के इस्तीफे के बारे में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री संतोष सुमन ने इस बात की जानकारी दी है. हम अध्यक्ष संतोष सुमन में कहा है कि दानिश रिजवान के मामले में कानून अपना काम करेगा अगर वह दोषी होंगे तो कानून अपना रास्ता तय करेगा और निर्दोष होंगे तो उनका कुछ भी नहीं बिगड़ने वाला है. संतोष सुमन ने कहा कि नैतिकता के आधार पर दानिश रिजवान ने आरोप लगने के तत्काल बाद अपना इस्तीफा भेज दिया था. हालांकि पार्टी ने अब तक उनके इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं किया है.

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के मुताबिक के 11 साल पहले जब वह पटना आई थी. उस वक्त दानिश एक टीवी पत्रकार थे और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया था. बाद में यह महिला जेल चली गई और जेल में ही इसे अपने गर्भवती होने की जानकारी मिली. अब इस महिला का आरोप है कि दानिश उसके बच्चे के पिता हैं. वह डीएनए टेस्ट की मांग कर रही है. दानिश रिजवान ने अपने ऊपर लगे आरोपों के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है. दानिश के मुताबिक वह हर तरह की जांच को तैयार हैं और कानून को पूरा सहयोग भी करेंगे.