News Nation Logo

शर्मनाकः शोक सभा में लगे ठुमके, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने किया डांस

बिहार के जमुई से एक शर्मनाक वाकया आया है, जहां श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान सामाजिक संस्कृति और परंपरा का मखौल उड़ाया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 30 Dec 2020, 12:44:13 PM
Bar bala Dance

शर्मनाकः शोक सभा में लगे ठुमके, अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस (Photo Credit: फाइल फोटो)

जमुई :

बिहार के जमुई से एक शर्मनाक वाकया आया है, जहां श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान सामाजिक संस्कृति और परंपरा का मखौल उड़ाया गया. श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज कार्यक्रम में लोग सामाजिक मर्यादा को भूल गए हैं और यहां अश्लील गानों पर बार बालाओं के ठुमके लगवाए गए. बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर और भी लोग ठुमके लगाते नजर आए. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जमुई जिले के महीसौरी इलाके में किसी बुजुर्ग महिला के श्राद्ध पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ था. यहां गीत संगीत और भजन-कीर्तन का कार्यक्रम रखा गया था. कुछ समय तक तो भक्ति संगीत बजता रहा, लेकिन बाद में अश्लील गाने चलने लग गए. मंच पर बार बालाएं आ गई और फिर अश्लील गीतों पर जमकर ठुमके लगे. यहां सामाजिक परंपरा का मखौल उड़ाने वाला ये कार्यक्रम काफी देर चल रहा.

श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज के दौरान मंच पर स्थानीय लोग भी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते रहे. इस दौरान काफी लोगों ने अपने अपने फोनों में वीडिया भी बना लिया को कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर लाइव भी किया रखा था. बताया जा रहा है कि महिसौरी इलाके में यह आयोजन रविवार और सोमवार की रात में हुआ था. इस दौरान यहां कोविड नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया गया.

First Published : 30 Dec 2020, 12:44:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jamui Bihar जमुई