logo-image
लोकसभा चुनाव

एक बार फिर फायरिंग से थर्राया दानापुर, छापेमारी करने गई पुलिस पर फायरिंग

एक बार फिर फायरिंग से दानापुर थर्रा गया है. इस बार बिहटा में छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला हुआ है.

Updated on: 01 Oct 2022, 01:25 PM

Danapur:

एक बार फिर फायरिंग से दानापुर थर्रा गया है. इस बार बिहटा में छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला हुआ है. पुलिस दो पक्षों में गोलीबारी मामले में आरोपियों के ठिकानों पर रेड करने गई थी इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी और अपराधी फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने फरार अपराधियों की घर से तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है और अपना पीठ थपथपा रही है. इनके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, पांच जिंदा करतूत और नकद बरामद किया है.  

इस मामले में दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहटा थाना अन्तर्गत अमनाबाद में दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना पर अमनाबाद में पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान चिन्हित दोनों गुटों के सदस्यों के ठिकानों पर भी छापामारी की गई. अमनाबाद में पुलिस अधीक्षक पश्चिमी पटना सहायक पुलिस अधीक्षक दानापुर, थानाध्यक्ष बिहटा के साथ पुलिस बल के नेतृत्व में बालू माफिया श्री राय के घर पर छापेमारी की गई, छापेमारी के दौरान श्री राय और उसके दो पुत्र प्रवीण कुमार, नवीन कुमार, चचेरे भाई गोपाल राय और उनके सहयोगियों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की और भागने में सफल रहे.

पुलिस को श्री राय के घर से एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और नकद राशी भी बरामद की गई. जिसके साथ ही पुलिस ने श्री राय के पत्नी लक्ष्मीणीया देवी, उनकी दो पुतोहु विनीता देवी और मुन्नी कुमारी को गिरफ्तार किया गया. इस संदर्भ में बिहटा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके उपरांत पुलिस के द्वारा अमनाबाद क्षेत्र उनके कई ठिकानों पर भी छापामारी की गई. अमनाबाद में 30 पुलिस बल 02 पुलिस पदाधिकारी को कैंप कराया गया है और अन्य थानों के सहयोग से निरंतर कांबिंग ऑपरेशन किया जा रहा है. 

रिपोर्ट : पंकज राज