logo-image

Bihar News: पत्रकार को अपराधियों ने बनाया निशाना, घर से बाहर बुलाकर मारी गोली

एक पत्रकार को निशाना बनाया गया है. हैरानी की बता तो ये है कि फिल्मी तरीके से उनके घर का दरवाजा खटखटाया गया और जब वो घर से बाहर आये तो वहीं उन्हें गोली मार दी गई.

Updated on: 18 Aug 2023, 01:15 PM

highlights

  • पत्रकार को बनाया गया निशाना
  • घर से बाहर बुलाकर मारी गोली  
  • अहले सुबह पत्रकार को मार दी गई गोली
  • अपराधियों ने पत्रकार की गोली मारकर कर दी हत्या 
  • दो साल पहले सरपंच भाई की हुई थी हत्या 
  • परिवार में भय का माहौल

 

Araria:

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही हैं. कभी व्यापारी तो कभी राजनेता और अब एक पत्रकार को निशाना बनाया गया है. हैरानी की बता तो ये है कि फिल्मी तरीके से उनके घर का दरवाजा खटखटाया गया और जब वो घर से बाहर आये तो वहीं उन्हें गोली मार दी गई. दो साल पहले सरपंच भाई शशिभूषण को गोली मार दी गई थी. जिसके ये मुख्य गवाह थे और ऐसे में इन्हें बार बार गवाह ना देने के लिए मजबूर किया जा रहा था, लेकिन जब वो नहीं माने तो अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.  

अहले सुबह मार दी गई गोली 

मामला अररिया जिला के रानीगंज मुख्यालय की है. जहां अपराधियों के द्वारा दैनिक जागरण के पत्रकार बिमल यादव को अहले सुबह गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि दो साल पहले जब उनके भाई को गोली मारी गई तो वो इस मामले में मुख्य गवाह है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर अपराधियों ने उन्हें गोली मारी है. कोर्ट में अभी ट्रायल चल रहा है और उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी थी. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: RJD ने बीजेपी को दिखाया परिवारवाद का आईना, NDA भारत छोड़ो का दिया नारा

परिवार में भय का माहौल

अपराधियों ने घर के बाहर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चलाई हैं. जिसमें एक गोली उनके सीने में लग गई. गोली लगने के बाद आनन -फानन में उन्हें ईलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, परिवार के लोगों के बीच भय का माहौल है.