logo-image

अपराधियों के हौसले बुलंद, सिल्क कारोबारी की गोली मारकर की हत्या

बेगूसराय गोली कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि नाथनगर थाना क्षेत्र के केवी लाल रोड स्थित सिल्क व्यवसाई मोहम्मद अफजल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 15 Sep 2022, 10:35 AM

Bhagalpur:

बेगूसराय गोली कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि नाथनगर थाना क्षेत्र के केवी लाल रोड स्थित सिल्क व्यवसाई मोहम्मद अफजल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान अपराधियों के द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मोहम्मद अफजाल अपने दुकान के अंदर बैठा हुआ था और कुछ काम के लिए जब वह बाहर निकले, तब घात लगाए अपराधियों के द्वारा उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली सिल्क व्यवसाई को लग गई और वह वहीं पर गिर गया. दुकान में काम कर रहे उसके भाई जब बाहर निकले, तब अफजाल को गिरा हुआ देखा. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल लेकर आए.

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. व्यवसाई की हत्या के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल व्याप्त है जबकि आज ही वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा बेगूसराय कांड को लेकर सभी थाना प्रभारियों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई दिशा निर्देश दिए गए थे. उसके बावजूद भी देर शाम अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दे दिया गया और पुलिस की तैयारी को अपराधियों के द्वारा एक बार फिर से चुनौती दी गई है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए. वहीं उन्होंने बताया कि गोली के खोखा काफी संख्या में घटनास्थल से बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि मृतक को अपराधियों ने चार गोली मारी है और अपराधी हत्या की नियत से आए थे. वहीं अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है.

रिपोर्टर-आलोक कुमार झा