logo-image

बक्सर: बिहार में अपराधियों का बोलबाला, बक्सर में 85 वर्षीय किसान की निर्मम हत्या

बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां इस वक्त अपराध चरम पर है. बता दें कि बक्सर में दिनदहाड़े एक किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 16 Aug 2023, 03:30 PM

highlights

  • बिहार में अपराधियों का बोलबाला
  • बक्सर दिनदहाड़े युवक की हत्या बक्सर
  • 85 वर्षीय किसान की निर्मम हत्या

 

 

 

Buxar:

बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां इस वक्त अपराध चरम पर है. बता दें कि बक्सर में दिनदहाड़े एक किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे, वहीं जिले के डुमरांव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाद गांव में एक किसान की हत्या कर दी गयी. वहीं अपराधियों ने 85 वर्षीय किसान की सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है.

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी परिजनों को भी नहीं हुई, जिस कमरे में बुजुर्ग सो रहे थे, उसके बगल वाले कमरे में उनका पोता और उनकी पत्नी सो रहे थे, जिसके बाद अपराधियों ने उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और घटना को अंजाम दिया. सुबह जब लोग उठे तो वृद्ध बिस्तर पर मृत पड़ा था. बता दें कि सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं घटना की जांच के लिए पटना से डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Rain Alert: भागलपुर में खिले किसानों के चेहरे, बारिश के बाद धान की रोपनी हुई शुरू

इसके साथ ही आपको बता दें कि परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद अपराधी संपत्ति से जुड़े कागजात भी लेकर भाग गये हैं. इस घटना के बाद माना जा रहा है कि संपत्ति विवाद में हुई हत्या में परिवार के किसी करीबी व्यक्ति का भी हाथ हो सकता है. घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच करने पहुंचे डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल रहा है. फिलहाल घटना की जांच के लिए पटना से डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.