logo-image

गया में अपराधियों ने मांगी 60 लाख रुपए की रंगदारी, चलाया JCB

बिहार में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा और बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. वहीं गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपूर में दबंगों ने जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करने को लेकर जेसीबी मशीन चलाया और दीवार तोड़ दिया.

Updated on: 01 Sep 2022, 01:10 PM

Gaya:

बिहार में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा और बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. वहीं गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपूर में दबंगों ने जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करने को लेकर जेसीबी मशीन चलाया और दीवार तोड़ दिया. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है. माडनपुर मोहल्ले में दबंगों के द्वारा जमीन को जबरदस्ती कब्जा करने को लेकर जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ने की घटना हुई है. वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित बिरेंद्र राउत ने बताया कि मंगलवार की देर रात नरेश यादव, दोनों पुत्र जितेंद्र यादव, उपेंद्र यादव सहित कई दबंगों के द्वारा जमीन पर आकर जान से मारने की धमकी दी है. वहीं जमीन के चारदीवारी को जेसीबी मशीन से तोड़ डाला गया है.

खबरों की मानें तो बदमाशों ने 60 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी और ना देने पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. वहीं पहले भी कई बार धमकी व फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा चुका है, जिसपर दर्जनों प्राथमिकी दर्ज है. मंगलवार की देर रात तोड़ने के लिए लाए गए जेसीबी मशीन को जब्त कर विष्णुपद थाना पुलिस को सौंपा गया है. वहीं इसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.