logo-image

पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े महिला से लूटा चेन

पूर्णिया में बेखौफ बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े एक महिला से सोने की चूरी और अंगूठी की छिनतई कर ली.

Updated on: 13 Oct 2023, 03:56 PM

highlights

  • पूर्णिया में अपराधियों के हौसलें बुलंद
  • दिनदहाड़े महिला से लूटा चेन
  •  मामले की जांच में जुटी पुलिस

Purnia:

पूर्णिया में बेखौफ बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े एक महिला से सोने की चूरी और अंगूठी की छिनतई कर ली. घटना सहायक खजांची थाना क्षेत्र के भट्टा बाजार स्थित संजय होटल के ठीक समीप की है. महिला जलेबी लेकर भट्टा बाजार के रास्ते वापस घर लौट रही थी कि तभी दो की संख्या में आए बेखौफ बदमाशों ने बातों में उलझाया. इसके बाद पिस्टल दिखाकर सोने की चूरी और अंगूठी की छिनतई की घटना को अंजाम दिया. छिनतई की घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. छिनतई की गई सोने की अंगूठी और चूरी की कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें- नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 8 प्रस्तावों पर लगी मुहर

महिला से लूटा चेन

भट्टा बाजार संजय होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो लड़कों ने महिला को बातों में उलझाया और फिर भट्टा बाजार से खीरू चौक की ओर जाने लगे. पीड़ित महिला की पहचान भट्टा बाजार के गांगुली पाड़ा निवासी रास बिहारी अग्रवाल की पत्नी सरोजा देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि वह आज सुबह भट्टा बाजार के गांगुली पाड़ा स्थित अपने घर से भट्टा बाजार होते हुए खीरू चौक जलेबी लेने जा रही थी.  तभी दो युवक महिला के पास आए. पता पूछने के बहाने उसे अपनी बातों में उलझाया. 

पूर्णिया में अपराधी बेखौफ

इसके बाद मौका मिलते ही इनमें से एक युवक ने कमर से पिस्टल निकाला, जिससे वह काफी डर गईं. इसके बाद उन युवकों ने महिला से सोने की चूरी और अंगूठी लूट लिया और वहां से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर रही है.