logo-image

बेगूसराय में अपराधियों का तांड़व, परिवार के 3 लोगों को गोली मारी

पड़ोसी के द्वारा ही मामूली बात को लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Updated on: 11 Mar 2020, 03:14 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में होली की रात अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है. अपराधियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत अभी गंभीर है. मृतक की पहचान पशुपति यादव उर्फ राजेंद्र यादव के रूप में हुई है. घायलों का बेगूसराय (Begusarai) के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर की है. पड़ोसी के द्वारा ही मामूली बात को लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: भीड़ ने की 2 छात्रों की बेरहमी से पिटाई, एक छात्र की मौत, एक की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर गांव निवासी रूपेश यादव मंगलवार को अपने ही पड़ोसी पंकज यादव के दुकान पर आलू खरीदने के लिए गया था और वहीं कुछ कहासुनी की बातें सामने आई. जिसके बाद पंकज यादव उर्फ रूपेश कुमार के घर पहुंच गोलीबारी कर दी. इस दौरान झाखो यादव एवं रूपेश कुमार गोली लगने से घायल हैं, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने बताया की छापेमारी के दौरान पंकज यादव के घर से पुलिस ने पिस्तौल और कारतूस भी बरामद की है.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका के लिए कातिल बना युवक, शादी का विरोध करने पर मां को मार डाला

उधर, बेगूसराय में ही बीती रात आपसी विवाद में अपराधियों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर वार्ड 28 की है. मृतक की पहचान लोहियानगर निवासी राजेश कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि बीती रात जब होली का माहौल था, इसी दौरान अपराधियों ने घर से निकले राजेश कुमार को पकड़ लिया और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर दी, जिससे मौके पर ही राजेश कुमार की मौत हो गई. फिलहाल अभी तक अपराधियों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

यह वीडियो देखें: