logo-image

खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 3 स्कूली बच्चों की मौत

बिहार के खगड़िया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसा हो गया. बता दें कि यहां स्कूली बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए.

Updated on: 15 Sep 2023, 07:41 PM

Khagaria:

बिहार के खगड़िया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसा हो गया. बता दें कि यहां स्कूली बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद ऑटो से घर वापस जा रहे थे. इस दौरान एनएच 31 पर कुम्हरचक्की के पास एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिसके बाद तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के बाद बच्चों के परिवार में कोहराम मच गया है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, ऑटो में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें: भागलपुर में डेंगू का कहर, 2 दिन में 55 नए मरीज; हॉस्पिटल में लगी लाइन

आपको बता दें कि इस हादसे की शिकार लड़कियों की पहचान 10वीं क्लास में पढ़ने वाली सुष्मिता और 9वीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी चचेरी बहन राधा के रूप में हुई है, जबकि चार साल के बच्चे की पहचान अजमत के रूप में हुई है. आपको बता दें कि अजमत अपनी मां और मौसी के साथ राशन लाने जा रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया.

  • खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसा 
  • ट्रक-ऑटो की टक्कर में 3 स्कूली बच्चों की मौत
  • जांच में जुटी बिहार पुलिस