logo-image

बिहार में Crime Out Of Control, 24 घंटों में 4 बड़ी वारदातों से लोगों में दहशत

बिहार में क्राइम को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आए दिन आपराधिक वारदातों से आम जनता दहशत में है.

Updated on: 20 Aug 2023, 01:46 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट पर फायरिंग
  • बेगूसराय में रिटायर्ड टीचर की हत्या
  • समस्तीपुर में चली गोलियां
  • गोपालगंज के स्कूल में तोड़फोड़ 

Patna:

बिहार में क्राइम को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आए दिन आपराधिक वारदातों से आम जनता दहशत में है. बिहार में मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर और गोपालगंज से 24 घंटों में 4 बड़ी वारदातें सामने आई हैं. मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने सदर थाना के फरदो पुल के पास बर्थ-डे पार्टी के दौरान रेस्टोरेंट पर फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. बता दें फायरिंग के वक्त रेस्टोरेंट में 35 से ज्यादा लोग मौजूद थे. यहां नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल से 20 राउंड से अधिक फायरिंग की. रेस्टोरेंट के सामने के शीशे को गोलियों से छलनी कर दिया गया

बेगूसराय में रिटायर्ड टीचर की हत्या

बेगूसराय में लगातार बेखौफ अपराधियों का आतंक देखने को मिल रहा है. बदमाशों ने रिटायर्ड टीचर की हत्या कर दी. मार्निंग वॉक पर निकले टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात बछवाड़ा थाना के फतेहा हाल्ट के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक की पहचान फतेहा निवासी जवाहर चौधरी के रूप में की गई है. गौरतलब है कि 2 वर्ष पूर्व मृतक के छोटे पुत्र की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें : Darbhanga AIIMS Politics: दरभंगा एम्स पर जारी है सियासत, क्या है सरकारों की नीयत

समस्तीपुर में चली गोलियां

समस्तीपुर में वार्ड सदस्य को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है. घटना खानपुर थाना क्षेत्र के मलिया की बताई जा रही है जानकारी के मुताबिक घायल राम शोभित सिंह साइकिल से अपने घर लौट रहे थे तभी घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया. गोली लगने  से घायल राम शोभित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों के मुताबिक शैलेंद्र कुमार नामक अपराधी जो जेल में बंद है. कई दिनों  से धमकी दे रहा था और आज इस घटना को अंजाम दिया गया. इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

गोपालगंज के स्कूल में तोड़फोड़ 

गोपालगंज में निजी स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे 8 साल के छात्र की हत्या के मामले में आक्रोशित परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की. हालांकि इस दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों की तरफ से कुछ लोगों पर लाठीचार्ज भी सूचना है. गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात के मुताबिक मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि स्कूल में पहुंचकर तोड़फोड़ करने वालों को चिन्हित करके उन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.