logo-image

पति से नाराज पत्नी ने बच्चे समेत खाया जहर, बच्चियों की मौत; मां की हालत गंभीर

बिहार के औरंगाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां पति से नाराज पत्नी ने अपने साथ-साथ अपने बच्चों को भी जहर दे दिया, जिसके बाद बच्चों की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर है.

Updated on: 12 Sep 2023, 07:53 PM

highlights

  • पति से नाराज पत्नी ने बच्चे समेत खाया जहर
  • घटना के बाद बच्चियों की मौत 
  • मां की हालत गंभीर बताई जा रही है 

Aurangabad :

बिहार के औरंगाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां पति से नाराज पत्नी ने अपने साथ-साथ अपने बच्चों को भी जहर दे दिया, जिसके बाद बच्चों की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर है. बता दें कि यह ताजा मामला औरंगाबाद का है जहां पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पत्नी ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ खुद जहर खा लिया. इस घटना में दोनों मासूम बच्चियों की मौत हो गई है, जबकि मां की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटना को लेकर बताया जा रहा कि, ''पत्नी अपने पति के बाहर काम पर जाने से परेशान थी, लेकिन पति के जाने के बाद पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया.'' वहीं, पूरे इलाके में इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के बाजार इलाके की है. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया था कि पति काम के सिलसिले में बाहर जाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया लेकिन पति नहीं माना जिसके बाद पत्नी ने पहले खुद जहर खाया और फिर दो मासूम बच्चियों को भी खिला दिया.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना में दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि मां की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.