logo-image

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस की गश्ती गाड़ी पर की फायरिंग

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग अब काफी परेशान हैं, वहीं मसौढ़ी में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहे हैं. बता दें कि आए दिन अपराधी कार्रवाई करने गई पुलिस पर हमला कर रहे हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 07:54 PM

highlights

  • बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • पुलिस की गश्ती गाड़ी पर चलाई गोली
  • पीछा करने के बाद भी खाली हाथ लौटी पुलिस

 

 

 

Patna:

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग अब काफी परेशान हैं, वहीं मसौढ़ी में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहे हैं. बता दें कि आए दिन अपराधी कार्रवाई करने गई पुलिस पर हमला कर रहे हैं और इन घटनाओं में कई पुलिसकर्मी घायल हो जाते हैं. इन हमलों में कई पुलिसकर्मियों की जान भी जा चुकी है. ऐसा ही एक मामला मसौढ़ी से सामने आया है, जहां अपराधियों ने गश्त कर रही पुलिस पर हमला कर दिया है.

आपको बता दें कि यह मामला धनरुआ थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखकर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. यह पूरी घटना धनरूआ थाना क्षेत्र के एसएच 1 के पास की है, जहां हर दिन की तरह धनरूआ थाने की गश्ती गाड़ी सड़क पर वाहनों की जांच कर रही थी. वहीं, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बोलोरो गाड़ी को रुकने का इशारा किया.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि पुलिस को देखते ही बोलेरो सवार सभी अपराधी रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे, लेकिन धनरुआ पुलिस की गश्ती गाड़ी ने तुरंत उनका पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद अपराधियों ने एक बार फिर उन पर फायरिंग की लेकिन पुलिस उनका पीछा करती रही, जब अपराधियों ने देखा कि पुलिस अब उन पर पूरी तरह हावी हो रही है तो वे अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़कर भाग गये.

आपको बता दें कि पुलिस गश्ती दल ने उक्त बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया और जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो पुलिस ने गाड़ी के अंदर से एक देशी पिस्तौल, दो खोखा और एक मोबाइल फोन बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने उक्त बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में जिनकी भी गलती है उन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.