logo-image

बिहार में खुलेआम चल रही शराब तस्करी, अलग-अलग जगहों से 200 पेटी शराब बरामद

बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं तस्करों में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है. इसके साथ ही औरंगाबाद के अंबा थाना पुलिस ने शनिवार को कार से भारी मात्रा में देसी शराब जब्त की है. पुलिस को देखकर तस्कर भाग गया.

Updated on: 27 Aug 2023, 06:59 PM

highlights

  • बिहार में चरम पर शराब की तस्करी
  • अलग-अलग जगहों से लगभग 200 पेटी बरामद
  • अब तक कई आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

Patna:

बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं तस्करों में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है. इसके साथ ही औरंगाबाद के अंबा थाना पुलिस ने शनिवार को कार से भारी मात्रा में देसी शराब जब्त की है. पुलिस को देखकर तस्कर भाग गया. उधर, संडा-बालूगंज रोड स्थित रहम बिगहा गांव के पास से एसआई बलराम पासवान ने कार से 53 पेटी में ले जायी जा रही 2544 बोतल देसी शराब जब्त की.

वहीं, इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि, तस्कर झारखंड से ला रहे थे शराब, कार तस्कर और मालिक की तलाश में जुटी पुलिस कार का असली मालिक कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है. साथ ही पुलिस इस मामले में प्राथमिकी की है. वहीं, विजयपुर में शराब तस्करी के मामले में दर्ज दो आपराधिक मामलों में फरार चल रहे एक आरोपी को विजयीपुर पुलिस ने मुसेहरी बाजार से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

पहले से आरोपियों पर है एफआईआर

आपको बता दें कि, इस मामले को लेकर आरोपी का नाम विनय गुप्ता बताया जा रहा है, जो मुसेहरी बाजार का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ पहले भी शराब बेचने के मामले में दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है. पुलिस इस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी. इसके अलावा थावे के बगहा हनुमान चौक के पास से पुलिस ने शराब और बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि, ''गिरफ्तार युवक की पहचान सीवान जिले के बड़हरिया थाने के रोहदा गांव के अनिल सिंह के रूप में की गयी है. पुलिस ने युवक की बाइक पर बंधे गैलन से 40 लीटर देशी शराब बरामद किया है.''

वहीं, रविवार की सुबह थावे जंक्शन पहुंची 15113 गोमतीनगर-छपरा कचहरी मेल एक्सप्रेस ट्रेन से रेल पुलिस ने 215 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, ''जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर रुकी तो बोगी की तलाशी के दौरान शौचालय से दो बोरे बरामद किये गये. बोरी की तलाशी लेने पर 215 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। जीआरपी प्रभारी जयविष्णु राम ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.''