logo-image

Crime: बेगूसराय में दबंगों की दबंगई, जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की पिटाई

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला, जहां दबंगों ने घर में घुसकर पिता और बेटी को लाठी-डंडे व लोहे की रोड से बेरहमी से पिटाई कर दी.

Updated on: 31 Oct 2023, 05:51 PM

highlights

  • बेगूसराय में दबंगों की दबंगई
  • जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की पिटाई
  • बेटे की स्थिति गंभीर

Begusarai:

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला, जहां दबंगों ने घर में घुसकर पिता और बेटी को लाठी-डंडे व लोहे की रोड से बेरहमी से पिटाई कर दी. इसमें पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, इस दबंग की पिटाई से बेटे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है. घायल व्यक्ति की पहचान प्रतापपुर गांव के रहने वाले सीताराम यादव और पुत्र राजबली के रूप में की गई है. घायल सीताराम यादव ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले ललन राजीव के साथ बरसों से जमीनी विवाद है. जबरन मेरे जमीन पर कब्जा करना चाहता है क्योंकि वह दबंग प्रवृत्ति की व्यक्ति है. 

यह भी पढ़ें- BPSC का बड़ा फैसला, 20 शिक्षक अभ्यर्थी को किया ब्लैक लिस्ट

दबंगों ने पिता-पुत्र की बेरहमी से की पिटाई

कई बार इसका विरोध किया, लेकिन करने को तैयार नहीं है. जबरन जमीन को कब्जा करना चाहते हैं. आज भी जमीन विवाद को लेकर घर में घुसकर लाठी-डंडे और लोहे की रोड से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि गांव के यह लोग दबंग व्यक्ति है. इसके खिलाफ कोई भी कुछ बोलते हैं उसको भी मारपीट करते हैं. उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत लगातार डंडारी थाना पुलिस को दी गई है, लेकिन इसके बावजूद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. आज फिर एक बार घर में घुसकर पिता-पुत्र की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल इस घटना की सूचना एक बार फिर परिजनों के द्वारा डंडारी थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.