logo-image

Crime: दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला, बेटी की हत्या कर घरवाले हुए फरार

बिहार के दरभंगा जिला में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है. मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला का है.

Updated on: 25 Sep 2023, 08:40 PM

highlights

  • दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला
  • प्रेम प्रसंग में युवती की ले ली गई जान
  • बेटी की हत्या कर घरवाले हुए फरार

Darbhanga:

बिहार के दरभंगा जिला में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है. मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला का है. जहां प्रेम प्रसंग के मामले में परिवार वाले ने एक युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद युवती के परिजन ने युवती को घर मे बंदकर फरार हो गए. वहीं, सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अनुसंधान में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ला निवासी सूरज महतो की पुत्री अर्चना कुमारी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

यह भी पढ़ें- BJP के विधायक ने दिया बड़ा बयान, कहा - कभी भी पलटी मार सकते हैं मुख्यमंत्री

दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला

इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को चल गई. जिसके बाद परिजनों ने इस बात का विरोध करते हुए युवती के साथ मारपीट करते हुए तेज धार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य घर में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए. वहीं, मारपीट के बाद घर में ताला बंद देख आसपास के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई. जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई.

प्रेम प्रसंग में युवती की ले ली गई जान

वहीं, मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लुचीबाड़ा स्थित एक मकान में एक युवती की हत्या कर छुपाया गया है. हत्यारों के द्वारा अंधेरे होने का इंतजार किया जा रहा था. उसके बाद शव को ठिकाना लगाने की योजना बनाई जा रही थी. सूचना मिलते ही थाना दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, तो घर में कोई नहीं था. आसपास के घर में भी ताला लगा हुआ था. घर के अंदर जाकर तलाशी ली गई तो एक लाश मिली. जिसकी उम्र 15 से 16 साल की है. मौके से कुछ सुराग मिले हैं. हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. अभी तक जितनी जानकारी मिली है, उससे यह घटना ऑनर किलिंग प्रतीत हो रहा है.