logo-image

Patna Triple Murder: पटना के फतुहा में जमीन विवाद में चली गोली, 3 लोगों की मौत

राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सुरगापुर गांव में दूध का बकाया मांगने के मामूली विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई भीषण गोलीबारी में तीन लोगों की मौत के बाद सुरगापुर गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

Updated on: 15 Sep 2023, 07:13 PM

highlights

  • पटना के फतुहा में हुई हत्या
  • जमीन विवाद में चली गोली
  • 3 युवक की मौत

 

Patna:

बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध से लोग अब काफी परेशान हैं. वहीं, राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सुरगापुर गांव में दूध का बकाया मांगने के मामूली विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई भीषण गोलीबारी में तीन लोगों की मौत के बाद सुरगापुर गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. बता दें कि गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर कैंप कर रही है. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया. शव गांव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें: भागलपुर में डेंगू का कहर, 2 दिन में 55 नए मरीज; हॉस्पिटल में लगी लाइन

इस घटना के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया. बाद में पुलिस की मौजूदगी में तीनों शवों को दाह संस्कार के लिए फतुहा के समसपुर स्थित श्मशान घाट भेज दिया गया. इस बीच, पटना एसएसपी राजीव मिश्रा भी गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की और पूरी घटना की जानकारी ली. बता दें कि उन्होंने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये. मृतक के परिजनों और ग्रामीणों के अलग-अलग बयान के कारण घटना का मुख्य कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस गोलीबारी में मिंटूस कुमार नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने मृतक के परिजनों का बयान लेने के बाद कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और कहा कि मामले में अब तक कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एएसएसपी ने दोहराया है कि अपराधियों के पास से एक राइफल और एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. एसएसपी ने प्रारंभिक तौर पर बताया है कि गोलीबारी का मूल कारण दो पक्षों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद है. वहीं एसएसपी ने बताया कि, दूध की बकाया रकम मांगने को लेकर दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चला दीं.

साथ ही एसएसपी की मानें तो गोलीबारी में घायल मिंटूस कुमार आपराधिक चरित्र का युवक है. गौरतलब है कि सुरगापुर गांव में कल देर रात दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में 50 वर्षीय जय सिंह, 40 वर्षीय शैलेश कुमार और 35 वर्षीय प्रदीप कुमार की गोली लगने से मौत हो गयी. वहीं गोलीबारी की घटना में 22 वर्षीय युवक मिंटूस कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.