logo-image

Crime: जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी खेल, घायलों को अस्पताल में कराया एडमिट

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव में पांच कट्ठा जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष देखने को मिला.

Updated on: 21 Oct 2023, 08:16 PM

highlights

  • जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष
  • दो भाइयों में जमीन को लेकर विवाद
  • घायलों को अस्पताल में कराया गया एडमिट

Gopalganj:

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव में पांच कट्ठा जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष देखने को मिला. इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चलने लगे, जिसमें 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. फिलहाल सभी ज़ख्मियों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां सभी ज़ख्मियों का इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है. जख्मियों में एक पक्ष से गोरखभगत, गायत्री देवी, शत्रुधन कुमार और अप्पू कुमार जबकि दूसरे पक्ष के अवधेश प्रसाद, बेबी देवी शामिल है.

यह भी पढ़ें- 2024 Election: पिछड़े और अतिपिछड़े वोटरों के गढ झंझारपुर मैं कैसी बनेगी 24 के चुनाव की तस्वीर!

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

दरअसल, इस संदर्भ में बताया जा रहा है कि जख्मी गोरख भगत और उसका छोटा भाई अवधेश प्रसाद पांच कट्टा जमीन को लेकर आप में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चलने लगे. जिसमें महिला समेत 6 लोग जख्मी हो गए. इस संदर्भ में जख्मी गोरख भगत ने बताया कि मैंने अपने नाम से पांच कट्टा जमीन खरीदा था. जिसपर मेरा छोटा भाई दावा कर कब्जा करना चाहता है. जिसका विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई. आज खेत में गए थे, तभी अचानक लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया. 

दो भाइयों में जमीन को लेकर विवाद

वहीं, मारपीट के बाद किसी ने डायल 112 को सूचित कर दिया. सूचना पाकर पहुंची डायल 112 की टीम ने जख्मी चार लोगों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. जबकि जख्मी अवधेश प्रसाद ने बताया कि हम लोग एक ही साथ पूर्व में रहते थे. पैसा कमा कर बड़े भाई को दिया था ताकि जमीन खरीदा जा सके लेकिन बड़े भाई ने अपने नाम से जमीन खरीद लिया. जब हम अपना हिस्सा मांगने गए तो मारपीट करने लगे, जिसमे मैं और मेरी पत्नी जख्मी हो गए.

घायलों को अस्पताल में कराया गया एडमिट

इस संदर्भ में डायल 112 के पुलिसकर्मी से बात की गई, तो उन्होंने बताया की मारपीट की सूचना मिली थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर महिला समेत चार लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, मामले की जांच के लिए स्थानीय थाना को सूचित किया जायेगा. वहीं, नगर थानाध्यक्ष प्रशांत राय ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.