logo-image

बिहार में अपराध चरम पर, पटना में बदमाशों ने रेलवे सब-इंस्पेक्टर को मारी गोली

बिहार की राजधानी में पुलिस अभी तक इंडियो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा भी नहीं पाई है, इस बीच पटना में अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 31 Jan 2021, 05:14 PM

पटना:

बिहार की राजधानी में पुलिस अभी तक इंडियो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा भी नहीं पाई है, इस बीच पटना में अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पटना जिले के बाढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर रात एक सब-इंस्पेक्टर को बदमाशों ने गाली मार दी. वह बुरी तरह जख्मी हो गए. पुलिस के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह को सीने में गोली लगी है. पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: महिला ने छेड़खानी का विरोध किया तो नशे में धुत पड़ोसी ने बच्ची को आग में फेंका, केस दर्ज

उनके बयान के मुताबिक, रात के करीब साढ़े 12 बजे वह ड्यूटी पर थे. स्टेशन परिसर में कुछ अज्ञात असामाजिक तत्वों को उन्होंने देखा. वे सब नशे में धुत थे और हुड़दंग मचा रहे थे. विपिन कुमार सिंह किसी तरह उन्हें स्टेशन से भगाने में कामयाब हुए, लेकिन जब वे वापस अपने कैंप की ओर लौट रहे थे, तो एक बदमाश ने उन पर गोली चला दी. गोली उनके सीने में लगी. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

उधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. नालंदा के बिंद थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. आज सुबह गांव से कुछ ही दूरी पर दोनों के शव बरामद हुए. मृतक की पहचान अजय कुमार उर्फ भोला और रंजीत कुमार उर्फ टीटू के रूप में हुई है. दोनों मृतक भाई ऑटो चलाते थे.

यह भी पढ़ें: भक्त चरण दास के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी, प्रभारी बोले- सही लोगों को नहीं मिला टिकट

मृतक के परिजनों ने बताया कि 10 दिन पहले गांव में ही ऑटो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था. मारपीट के बाद पुलिस से शिकायत भी की गई थी. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था. रविवार की सुबह तीन बजे बदमाशों ने राजगीर ले जाने के नाम पर उनका ऑटो रिजर्व किया. गांव से कुछ दूर जाकर गला रेतकर मार डाला. परिजन का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे.