logo-image
लोकसभा चुनाव

क्रिकेटर मुकेश कुमार की फिल्मी है लव स्टोरी, पहली नजर में हार बैठे थे दिल

भारतीय क्रिकेट टीम के पेसर गेंदबाज मुकेश कुमार हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. शादी के अगले दिन ही गेंदबाज नेशनल ड्यूटी पर लौट आए.

Updated on: 05 Dec 2023, 01:33 PM

highlights

  • मुकेश कुमार की फिल्मी लव स्टोरी
  • पहली नजर में हुआ था प्यार
  • शादी के बाद लौटे खेलने

Gopalganj:

भारतीय क्रिकेट टीम के पेसर गेंदबाज मुकेश कुमार हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. शादी के अगले दिन ही गेंदबाज नेशनल ड्यूटी पर लौट आए. आपको बता दें कि मुकेश ने छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ शादी कर ली. शादी के बाद क्रिकेटर ने गोपालगंज में रिप्सेप्शन भी दिया. यह रिसेप्शन सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव में किया गया था. मुकेश आस्ट्रेलिया से हुए T-20 सीरीज में बेहतर गेंदबाजी की और अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया को मैच जीताने का काम किया. मैच जीताने के बाद मुकेश अपने घर पहुंचे, जहां उन्होंने गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई. जब टी-20 सीरीज में खेलकर मुकेश अपने गांव पहुंचे तो लोगों ने उनका फूलों से स्वागत किया. यह शादी 28 नवंबर को संपन्न हुई और रिप्सेप्शन के दौरान पहली बार मुकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत की.

यह भी पढ़ें- JDU सांसद का बड़ा बयान, कहा- मोदी है तो मुमकिन है

मुकेश कुमार की फिल्मी लव स्टोरी

मीडिया से बात करते हुए मुकेश कुमार ने अपनी लव स्टोरी को बयां किया. क्रिक्रेटर मुकेश कुमार ने कहा कि जिनके साथ शुरू से था, उन्हीं के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की. मुकेश की लव स्टोरी की बात करें तो यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. मुकेश और दिव्या पहली बार एक कार्यक्रम के दौरान मिले थे. दोनों करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार प्यार को शादी का नाम दिया. दिव्या की बात करें तो वह मुकेश कुमार के चचेरे भाई की साली है. दोनों की पहली मुलाकात भी भाई के ससुराल छपरा में किसी पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुई. क्रिकेटर के करीबी दोस्त की मानें तो दिव्या को देखते ही उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया. पहले तो दोनों के बीच दोस्ती हुई और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

मुकेश की बात करें तो बिहार के एक गांव से निकलकर आज वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. मुकेश ने गांव, जिले, राज्य के साथ ही पूरे देश का नाम रोशन कर रहे हैं. जब से मुकेश कुमार का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ है, तब से उन्होंने मुड़कर कभी पीछे नहीं देखा. आईपीएल में मुकेश कुमार दिल्ली की तरफ से खेलते नजर आ चुके हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते आएंगे नजर

मुकेश कुमार साउथ अफ्रीका में होने वाले तीनों फॉर्मेट में खेलते नजर आएंगे. यह किसी भी खिलाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि है.