logo-image

Bihar Budget 2023: माले ने सदन में किया हंगामा, BJP विधायक के खिलाफ लगाए नारे

भाकपा माले ने सदन के बाहर पोस्टर लेकर बीजेपी के खिलाफ नारे लगाए हैं, साथ ही कार्रवाई की मांग की है. भाकपा माले के नेताओं ने हाथ में पोस्टर लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 02 Mar 2023, 11:39 AM

highlights

  • माले ने पोस्टर लेकर बीजेपी के खिलाफ लगाए नारे 
  • बीजेपी विधायक के बयान को लेकर हुआ हंगामा
  • भाई बिरेंद्र ने बीजेपी के नेताओं को बताया गोडसे की संतान 

 

Patna:

बिहार विधानसभा बजट सत्र का आज चौथा दिन है. चौथे दिन भी इसकी शुरुआत हंगामे के साथ ही हुई है. सदन की कार्यवाइ 11 बजे से शुरू हो गई है, लेकिन उससे पहले ही भाकपा माले ने सदन के बाहर पोस्टर लेकर बीजेपी के खिलाफ नारे लगाए हैं, साथ ही कार्रवाई की मांग की है. भाकपा माले के नेताओं ने हाथ में पोस्टर लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया है. वहीं, बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बयान को लेकर सदन के अंदर भी हंगामा किया गया.  

CPIML के विधायकों ने किया हंगामा 

सीपीआईएमएल विधायक महबूब आलम के खिलाफ बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बयान को लेकर CPIML के विधायकों ने विधानसभा परिसर में जमकर हंगामा किया. सीपीआईएमएल के विधायकों की मांग है कि बीजेपी के विधायक संजय सरावगी ने जिस तरीके से उनके नेता के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए हैं. उन पर अभिलंब कार्रवाई की जाए. सदन में भी इस मुद्दे को उठाया गया जिसके जवाब में ये कहा गया है कि कार्रवाई चल रही है. 

महबूब आलम की टिप्पणी का दिया था जवाब  

बीजेपी विधायक संजय सराबगी ने इस मामले में कहा कि जिस तरीके से बीजेपी के नेताओं के खिलाफ सीपीआईएमएल के विधायक महबूब आलम ने टिप्पणी की थी. यही कारण है किस क्रिया के प्रति विपरीत प्रतिक्रिया होती है और उन्होंने भी महबूब आलम के खिलाफ टिप्पणी की है. वहीं, संजय सरावगी ने ये भी कहा कि बिहार सरकार रोजगार देने में असफल हुई है और तमिलनाडु में जिस तरीके से बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट की गई है. इन्हीं मुद्दों पर आज सदन में बीजेपी सरकार से सवाल पूछा जाएगा.

यह भी पढ़ें : बेटे की शादी से पहले घर में लगी आग, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

भाई बिरेंद्र ने बीजेपी के नेताओं को बताया गोडसे की संतान 

दूसरी तरफ आरजेडी विधायक भाई बिरेंद्र में एक बार फिर से बीजेपी के नेताओं को गोडसे का संतान बताया है. भाई बिरेंद्र ने कहा बीजेपी के नेता को आदत हो गई है कि सत्ता में रहकर मलाई खाए. जब से सत्ता में बीजेपी आई है तब से बौखला गई है.