logo-image

अरवल में भाकपा माओवादी संगठन ने पर्चा भेजकर मांगी लेवी, अंजाम भुगतने की दी चेतावनी

अरवल जिले में प्रतिबंधित नक्सली संगठनों की आहट फिर से सुनाई देने लगी है. भाकपा माओवादी संगठन के द्वारा पर्चा भेज कर करपी और बंसी थाने में संचालित ईंट भट्टा संचालकों से लेवी मांगी गई है.

Updated on: 25 Jan 2023, 05:14 PM

highlights

  • अरवल में भाकपा माओवादी संगठन का खौफ
  • ईंट भट्टा संचालकों को पर्चा भेजकर मांगी लेवी 
  • कहा- नहीं देने वाले अंजाम के लिए रहे तैयार

Arwal:

अरवल जिले में प्रतिबंधित नक्सली संगठनों की आहट फिर से सुनाई देने लगी है. भाकपा माओवादी संगठन के द्वारा पर्चा भेज कर करपी और बंसी थाने में संचालित ईंट भट्टा संचालकों से लेवी मांगी गई है. लेवी नहीं देने वाले ईंट भट्टा संचालक को अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई है. धमकी भरा पर्चा से ईट भट्टा मालिक दहशत में हैं. पर्चा में कहा गया है कि अति शीघ्र पार्टी कोष में पैसा जमा करें नहीं तो भाकपा माओवादी कठोर कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र रहेगी. घटना की जानकारी होते ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. इस मामले में बंसी थाने में ईंट भट्टा संचालक के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें- Bihar Madrasa: फर्जी मदरसों पर कार्रवाई की तैयारी, हाई कोर्ट के आदेश पर शिकंजा

ईंट भट्टी संचालकों से मांगी गई लेवी
करपी और बंसी इलाके में ईंट भट्टा संचालकों में भय कायम हो गया है. धमकी के बाद ईट भट्टा पर काम करने वाले मजदूर, जो बिहार और झारखंड सहित अन्य जगहों से काम करने के लिए आते हैं. वह फिलहाल ईंट भट्टा छोड़कर अपने घर लौट गए हैं. ईंट भट्टा मालिक ने न्याय की गुहार पुलिस प्रशासन से लगाई है. लगातार हो रही नक्सली संगठनों की आहट एक बार पुनः सुनाई देने लगी है. चेहरा ढक कर नक्सली संगठन के लोग ईंट भट्टे पर पहुंचे और मजदूरों को पर्चा थमा कर चले गए.

इस मामले में एसपी ने बताया कि एक भट्टा संचालक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते कार्रवाई की तैयारी कर रही है और इस मामले में जल्द ही पर्चा भेजने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी.