News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

लोकसभा चुनाव में जद (यू), लोजपा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी: ठाकुर

लोकसभा चुनाव में अभी भले ही एक साल से ज्यादा का समय बचा हो, पर बिहार में अभी से ही सीटों को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है।

IANS | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 18 Apr 2018, 12:57:13 PM
सी़ पी़ ठाकुर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव में अभी भले ही एक साल से ज्यादा का समय बचा हो, पर बिहार में अभी से ही सीटों को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सी़ पी़ ठाकुर ने यहां सोमवार को कहा कि बीजेपी अपने सहयोगी दलों से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

अगले लोकसभा चुनाव में सहयोगियों के साथ सीटों के तालमेल के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में ठाकुर ने यहां पत्रकारों से कहा, 'लोकसभा चुनाव में भाजपा और सहयोगी पार्टियों में तालमेल होना तय है। पार्टी लोजपा और जद (यू) से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।'

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव की तरह बजेपी इस बार भी ज्यादा सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी।

ठाकुर ने हैदराबाद की मक्का मस्जिद बम धमाका के मामले में अदालत द्वारा आए फैसले के विषय में उन्होंने कहा कि देशहित का मसला सर्वोपरी होता है, देशहित के बाद ही किसी मुद्दे पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में जद (यू) और लोजपा प्रमुख घटक दल है।

और पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के कार में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

First Published : 18 Apr 2018, 07:57:12 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Cp Thakur Bihar Bjp