logo-image

COVID 19: आइसोलेशन सेंटर के लिए पप्पू यादव देंगे अपना पार्टी दफ्तर

इससे पहले पप्पू यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह की पेंशन देने की भी घोषणा की है.

Updated on: 03 Apr 2020, 10:36 AM

पटना:

बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सरकार कोरोना को लेकर सभी एहतियाती कदम उठा रही है. इस बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने पूर्णिया में अपनी का पार्टी कार्यालय आइसोलशन सेंटर बनाने के लिए देने का फैसला लिया है. पप्पू यादव ने पूर्णिया जिलाधिकारी राहुल कुमार को इस आशय का एक पत्र भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: 'खाना मांगने पर भूखे मजदूरों को गालियां देकर पीट रहे नीतीश सरकार के अधिकारी'

पप्पू यादव ने गुरुवार को कहा, 'अगर सरकार चाहे तो कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में पूर्णिया स्थित जन अधिकार पार्टी के कार्यालय (अर्जुन भवन) का इस्तेमाल आइसोलेशन सेंटर या क्वारंटाइन के लिए इस्तेमाल कर सकती है.' पत्र में पूर्व सांसद ने लिखा, 'कोविड-19 आपदा से बिहार के लोगों को काफी परेशानी हो रही है. इस आपदा से लड़ने के लिए हमें सावधानी तो बरतनी ही चाहिए, साथ ही हमें आइसोलेशन वार्ड की भी जरूरत पड़ रही है. मैं पूर्णिया के जन अधिकार पार्टी कार्यालय में कोरोना मरीजों को रखने की पेशकश करता हूं.'

यह भी पढ़ें: कोरोना (Corona) के संदिग्ध मरीज का सैंपल लेने पहुंची पुलिस और डॉक्टरों की टीम, लोगों ने बरसाए पत्थर

इससे पहले पप्पू यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह की पेंशन देने की भी घोषणा की है. उल्लेखनीय है कि इस लॉकडाउन में पप्पू यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गरीबों और मजदूरों की सहायता में भी लगे हुए हैं.

यह वीडियो देखें: