News Nation Logo
Banner

तेजस्वी को अदालत से राहत, सुशील मोदी ने कहा अदालत से तेजस्वी को फटकार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Oct 2022, 05:07:09 PM
Suhil Kumar

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पटना:  

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव को दिल्ली की सीबीआई विशेष अदालत से राहत मिलने के बाद राजद में खुशी की लहर है. इधर, भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जोरदार सियासी हमला बोला है. राज्यसभा सांसद मोदी ने कहा कि अदालत द्वारा कड़ी फटकार लगने के बाद तेजस्वी बैकफुट पर आ गए.

पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, तेजस्वी यादव बैकफुट पर सीबीआई कोर्ट की कड़ी फटकार. हिम्मत है तो अड़े रहते सीबीअई को धमकी देने वाले बयान पर. माफी मांगनी पड़ी. घोटाले से जुड़े मामले में चार्जशीटेड और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री बना रखा है.

आईआरसीटीसी घोटाले से जुड़े मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दिल्ली की अदालत से राहत मिली है. अदालत ने इस मामले में तेजस्वी यादव को मिली जमानत खारिज करने से तो मना कर दिया लेकिन उन्हें हिदायत दी है कि वो आगे से बयान देते समय सही शब्दों का इस्तेमाल करें.

इधर, राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि सीबीआई कोटे के फैसले का हम स्वागत करते हैं. सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं.

इधर, राजद कार्यालय में उपमुख्यमंत्री के अदालत से राहत मिलने के बाद कार्यकतार्ओं ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. राजद के नेता शक्ति यादव ने कहा कि राजद कानून का हमेशा सम्मान करती है. कानून से बड़ा कोई नहीं.

सीबीआई ने तेजस्वी यादव के जमानत को निरस्त करने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी. दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अदालत ने तेजस्वी यादव के जमानत को बरकरार रखा है, हालांकि उन्हें कुछ नसीहत भी दी गयी है, जिसके आगे उन्हें ख्याल रखना अनिवार्य होगा.

First Published : 18 Oct 2022, 05:07:09 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.