logo-image

आपत्तिजनक स्थिति में मिला प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने बांधकर रातभर लाठी-डंडे से पीटा

देर रात छुपकर प्रेमिका के घर आना प्रेमी को महंगा पर गया ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी. पूरी रात उसे बंधक बनाये रखा जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो उसे लोगों से छुड़ाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 12 Oct 2022, 05:23 PM

Katihar:

देर रात छुपकर प्रेमिका के घर आना प्रेमी को महंगा पर गया ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी. पूरी रात उसे बंधक बनाये रखा जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो उसे लोगों से छुड़ाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों के द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला कटिहार के लखनिया टोला की है. जहां मो तनवीर बंगाली को उसी गांव की एक विधवा महिला सलकी देवी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. रात 1 बजे तनवीर रात के अंधेरे में चोरी-छिपे सलकी देवी के घर पहुंचा. लेकिन इस दौरान गांव के बुधो मंडल ने युवक को महिला के घर में घुसते देख लिया. बुधो मंडल के द्वारा अन्य ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी गई. सभी लोगों को लगा कि युवक चोरी करने के लिए गांव में घुसा है. जब सभी लोग महिला के घर पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बंद था. युवक और महिला अंदर में ही थे.

ग्रामीणों के द्वारा दरवाजे को तोड़ दिया गया. जहां घर के अंदर महिला और युवक आपत्तिजनक स्थिति में थे. जिसे देखते ही ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और रात भर युवक की बांधकर जमकर पिटाई की गई. बुधवार की सुबह 10 बजे वीडियो वायरल होते ही इस घटना की जानकारी सेमापुर पुलिस को पता चली. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया.