logo-image

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कपल, ग्रामीणों ने कराई शादी, 2 घंटे बाद दूल्हा फरार

सुपौल के मरौना प्रखंड के सखुआ गांव में बुधवार की रात प्रेम-प्रसंग में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने युगल जोड़ी की शादी करा दी.

Updated on: 23 Feb 2023, 07:41 PM

highlights

  • आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया कपल
  • 2 घंटे बाद नवविवाहित को छोड़ पति फरार
  • 5 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Supaul:

सुपौल के मरौना प्रखंड के सखुआ गांव में बुधवार की रात प्रेम-प्रसंग में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने युगल जोड़ी की शादी करा दी. शादी के कुछ ही देर बाद नवविवाहिता को छोड़ कर उसका पति फरार हो गया. इसके बाद से नवविवाहित काफी परेशान है और थाने का चक्कर काट रही है. पीड़ित नवविवाहिता सिसौनी निवासी शिवनारायण मंडल की पुत्री ने बताया कि बीते 5 वर्षों से गांव के ही राजलाल मंडल के पुत्र बैजू मंडल के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों नगर पंचायत निर्मली स्थित नाग मंदिर के पास एक लॉज में अलग-अलग कमरे में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें- घर में चल रही थी शादी की तैयारी, तभी पहुंचा सेना का पार्थिव शरीर

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया कपल

बुधवार की शाम दोनों मरौना प्रखंड क्षेत्र के सुखवा गांव पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. जिसके बाद लोगों ने गांव के ही मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. शादी की सूचना युवक ने अपने परिजनों को दिया. जिस पर युवक के परिजन सखुवा गांव पहुंच गए और इस शादी से नाराज परिजनों ने युवक को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के लिए दबाव बनाने लगे. वहीं, युवक ने अपने परिजनों की बातों को नजरअंदाज करते हुए वह अपने नवविवाहिता पत्नी को लेकर निर्मली स्थित भाड़े के कमरे पर पहुंच गया. 

ग्रामीणों ने कराई शादी

जहां दोनों पति-पत्नी ने मिलकर योजना बनाई कि वह देर शाम की बस से बाहर प्रदेश चले जाएंगे. जिसके बाद युवक अपनी नवविवाहिता पत्नी को छोड़कर बस का टिकट लाने चला गया. इसी दौरान पति के पिता व जीजा सहित अन्य उसके कमरे में पहुंचे और युवती को अपने कब्जे में लेते हुए उसका बेटा कहां है, पूछताछ करने लगे. जिसपर युवती ने युवक को फोन कर उसके पिता व जीजा के आने की खबर सुनाई. 

2 घंटे बाद नवविवाहित को छोड़ पति फरार

खबर मिलते ही युवक वहां पहुंचा और उसके पिता सहित अन्य उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले गए. कुछ देर बाद उसका पति उसके कमरे में आया और कहने लगा कि मैं खाना खाने बाहर जा रहा हूं. तब तक तुम तैयार रहो. तुम्हें दूसरे प्रदेश लेकर चले जाएंगे. जिसके बाद वह वहां से चला गया. नवविवाहित तकरीबन 2 घंटों तक इंतजार करती रही और उसका पति वहां नहीं पहुंचा तो वह उसके मोबाइल पर संपर्क साधने की कोशिश करने लगी. उसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा था. 

गुरुवार की सुबह 8 बजे तक पति के नहीं आने पर वह निर्मली थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगाने लगी. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होते ही छानबीन शुरू कर दी जाएगी.

रिपोर्टर- बिष्णु गुप्ता