logo-image
लोकसभा चुनाव

2024 में बीजेपी मुक्त होगा देश: उमेश कुशवाहा

बिहार जेडीयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा है कि अमित शाह के बिहार दौरे से या उनकी बिहार में रैलियों से महागठबंधन को कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अमित शाह की रैली भी लोकसभा चुनाव की तैयारी है.

Updated on: 10 Feb 2023, 10:34 PM

highlights

  • उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर बोला करारा हमला
  • केंद्र सरकार पर लगाया केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप
  • कहा-2024 में बीजेपी मुक्त होगा देश

Patna:

महागठबंधन 25 फरवरी को पूर्णिया में महारैली करके अपना शक्ति प्रदर्शन करेगा. पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की रैली होनी है और इस रैली में सूबे के सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. दूसरी, तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर रहेंगे और दो सभाएं करेंगे. इस बीच बिहार जेडीयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा है कि अमित शाह के बिहार दौरे से या उनकी बिहार में रैलियों से महागठबंधन को कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अमित शाह की रैली भी लोकसभा चुनाव की तैयारी है.

उमेश कुशवाहा ने आगे कहा कि पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली अभूतपूर्व और ऐतिहासिक होगी. रैली में सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन दल में शामिल सभी दलों के शीर्ष नेता शामिल होंगे. जनता बीजेपी को हटाना चाह रही है और इसकी शुरुआत बिहार से ही होगी. उन्होंने कहा कि जनता जो चाहती है बीजेपी हटाओ प्रदेश बचाव, महापरिवर्तन चाहती उसकी शुरुआत यहां से होगी.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश का उपेंद्र कुशवाहा पर तंज, कहा-'उनका एलाइनमेंट कहीं और हो गया है'

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा केंद्र

उमेश कुशवाहा ने जेडीयू MLC राधाचरण शाक्य  के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला. उमेश कुशवाहा ने केंद्र पर केंद्रीय एजेंसियों की दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार का पुराना हथकंडा है. उनसे पूछताछ की जा रही है और समय आने पर संबंधित लोग अपराधों से जुड़े कागजात दिखलाएंगे लेकिन ये बात तय है कि केंद्र की मोदी सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग सिर्फ उन्हीं राज्यों में कर रही है जहां पर बीजेपी सत्ता में नहीं है. जहां, बीजेपी सत्ता में है वहां केंद्रीय एजेंसियां कोई छापेमारी नहीं करती.