News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

CoronaVirus Updates: बिहार के पीएमसीएच में कोरोना के 4 संदिग्ध मरीज भर्ती

कोरोना के चार संदिग्ध मरीजों को यहां शनिवार को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 15 Mar 2020, 12:46:50 PM
covid19

CoronaViurs (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

CoronaViurs Updates: कोरोना के चार संदिग्ध मरीजों को यहां शनिवार को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, 'अस्पताल में भर्ती कराए गए संदिग्धों में एक दंपती भी शामिल हैं. इसमें पति अन्य राज्य के कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं, वहीं पत्नी पटना के ही एक मेडिकल कॉलेज में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर हैं. दोनों इटली से शनिवार को पटना लौटे हैं. एयरपोर्ट पर इनमें कोरोनवायरस के लक्षण दिखने के बाद इन्हें पीएमसीएच भेजा गया. यहां आइसोलेशन वार्ड में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: पाक आर्मी के 8 अधिकारियों को हुआ कोरोना, ड्यूटी से कतरा रही सेना

इसके अलावा पटना के इसी अस्पताल में कोरोना के दो और अन्य संदिग्ध मरीज आए हैं. इसमें एक मरीज जमुई से आया है, जबकि दूसरा पटना की बुद्धा कालोनी का निवासी बताया गया है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों भी पिछले दिनों विदेशों से आए हैं. सर्दी, खांसी जैसे लक्षण दिखने पर डॉक्टरों ने इन्हें पीएमसीएच भेजा है. पीएमसीएच में इनके ब्लड, सलाइवा आदि का सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है. फिलहाल इन चारों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

इस बीच पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती और पिछले दिनों विदेशों से लौट कर आये दो मरीजों की जांच रिपोर्ट शनिवार को आ गयी. उनमें कोरोना का संक्रमण नहीं है. इसकी पुष्टि पीएमसीएच के प्राचार्य डॉ.विद्यापति चौधरी ने की है. उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

First Published : 15 Mar 2020, 12:40:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.