logo-image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक आवास पर तैनात 4 जवानों में कोरोना वायरस मिला

पटना जिले के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक आवास में 4 जवानों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

Updated on: 18 May 2020, 02:50 PM

पटना:

कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक आवास में एंट्री मार ली है. पटना जिले के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पैतृक आवास में 4 जवानों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के चारों जवान बख्तियारपुर आवास पर ड्यूटी में तैनात थे. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आवाल और पूरे परिसर को सेनैटाइज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी ने राजद नेताओं को बताया कौरव कुमार, कहा, बुद्धि इतनी है कि...

इससे पहले रविवार को बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के 21 जवान (कांस्टेबल) कोरोना से संक्रमित पाए गए. ये सभी जवान पटना में ही तैनात हैं. पटना में अब तक बीएमपी के 47 जवान संक्रमित हो चुके हैं. पटना जिले में करीब 50 फीसदी मरीज बीएमपी और खाजपुरा के हैं. कोरोना संक्रमण के मामले में बिहार के सर्वाधिक प्रभावित जिला पटना में अब तक रिकॉर्ड 164 मामले सामने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कई दिन बीत गए, लाखों रुपये खर्च हो गए, फिर भी अपने घर नहीं पहुंच पाए ये मजदूर

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में सोमवार को कोरोना वायरस के 6 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,326 हो गई है. सहरसा में 3, सुपौल, खगड़िया और बेगूसराय में एक-एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हालांकि राहत वाली बात यह है कि 475 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं. लेकिन राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 8 लोगों की मौत हो भी चुकी है.

यह वीडियो देखें: