News Nation Logo
Breaking
Banner

पटना के पीएमसीएच से कोरोना संदिग्ध फरार, कहीं आपके इलाके में तो नहीं...

पटना के पीएमसीएच के जनरल वार्ड में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध महिला अस्पताल से फरार हो गई. इसे सर्दी और खांसी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संदेह के आधार पर डॉक्टर इसका सैंपल लेना चाह रहे थे.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Apr 2020, 09:14:19 AM
Coronavirus

कोरोना वायरस (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

तीन दिन से पटना के पीएमसीएच के जनरल वार्ड में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध महिला अस्पताल से फरार हो गई. इसे सर्दी और खांसी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संदेह के आधार पर डॉक्टर इसका सैंपल लेना चाह रहे थे. इससे पहले ही यह अस्पताल से फरार हो गई. महिला के अस्पताल से गायब होने के बाद हड़कंप मच गया. इसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः आगरा में कोरोना के 12 नए मामले, सभी एक निजी अस्पताल में हुए संक्रमित

जानकारी के मुताबिक सीवान की रहने वाली 40 वर्षीय रईसा बेगम को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इसमें सर्दी और खांसी के लक्षण थे. महिला अस्पताल से जनरल वार्ड में भर्ती थी. डॉक्टर शुरूआती लक्षण के बाद इस महिला का सैंपल लेना चाह रहे थे. इससे पहले कि डॉक्टर महिला का सैंपल ले पाते, वह अस्पताल से फरार हो गई. महिला के गायब होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. आनन फानन में मामला के जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला की तलाश की जा रही है. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को इस बात की चिंता है कि अगर महिला कोरोना संक्रमित हुई तो इसके संपर्क में आने से कई और लोग इसकी चपेट में आ सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः ढाका में आधी रात को शेख मुजीबुर्रहमान के हत्यारे को दी गई फांसी, भारत में छिपा रहा था

इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी एक कोरोना संक्रमित के फरार होने का मामला सामने आया था. हालांकि पुलिस ने उसे कुछ ही घंटे में पकड़ लिया. कोरोना संक्रमित मरीजों से अस्पताल से फरार होने के कई मामले सामने आ चुके हैं. इस संबंध में अस्पताल प्रशासन को अलर्ट किया जा चुका है. हर मरीज की निगरानी रखी जा रही है.

First Published : 12 Apr 2020, 09:08:46 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Patna PMCH