logo-image

छोटी सी बात पर इतना बढ़ा विवाद, दोस्त की मौके पर ही हुई मौत

कटिहार जिले में एक छोटी सी बात को लेकर चार दोस्त आपस में ही भीड़ गए और मामला इतना बढ़ गया की खूनी खेल शुरू हो गया. तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

Updated on: 17 Nov 2022, 08:30 AM

Katihar:

कटिहार जिले में एक छोटी सी बात को लेकर चार दोस्त आपस में ही भीड़ गए और मामला इतना बढ़ गया की खूनी खेल शुरू हो गया. तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चार दोस्त जो घर के आस पास ही रहते थे घर से निकले थे फिर किसी बात को लेकर दो दोस्तों में कहा सुनी शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ा की मारपीट होने लग गई. जब बिच बचाओं करने बाकि की दोस्त आए तो उन्हें भी पीटा गया जिसके बाद तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को गीली मार दी.  

मृतक का नाम मनीष कुमार उर्फ कालू  है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के पिता ने तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.  मामला नगर थाना क्षेत्र के भगवान चौक के समीप की है. पुलिस का कहना है कि मनीष कुमार को बाइक से चोट लग गई थी. इसी बात को लेकर पन्ना कुमार दास के साथ मृतक की कहा सुनी शुरू हो गई जिसने मारपीट का रूप ले लिया. जब बाकि दोस्त बीच में आए तो उसके साथ भी मृतक भीड़ गया जिसके बाद सभी ने उसे घेर लिया और गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई.  

बता दें कि, गिरफ्तारी की मांग पर स्थानीय लोग और परिजन सड़क पर आगजनी कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तार किया. हालांकि मुख्य हत्यारा खुशबू पिस्टल के साथ अभी भी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.