logo-image

आरा में मैच जीतने की खुशी में लगे विवादित नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो Viral

भोजपुर जिले के चांदी थाना में मैच जीतने के बाद कुछ युवकों ने विवादित नारे लगाए, जिसके बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 23 Dec 2022, 06:21 PM

highlights

  • युवकों ने लगाए विवादित नारे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • मैच जीतने की खुशी में लगे नारे

Aara:

भोजपुर जिले के चांदी थाना में मैच जीतने के बाद कुछ युवकों ने विवादित नारे लगाए, जिसके बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, नारे लगाए जाने वाले अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. भोजपुर एसपी ने मामले में बताया कि चौकीदार के बयान पर पांच नामजद समेत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. इन आरोपियों में मो. अरमान, मो. तनवीर आलम व कल्लू के अलावा दो अन्य की गिरफ्तारी की गई है. बता दें कि यह वीडियो बीते दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कुछ युवक मैच जीतने की खुशी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो को चांदी थाना अंतर्गत नरबीरपुर टोला का बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- तू बेवफा है

वायरल हुआ वीडियो

वहीं, घटना से जुड़ी दूसरी वीडियो भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है. वीडियो के सामने आते ही पुलिस प्रशासन नारे लगाने वाले लोगों को चिन्हित करने में जुट गई और फुटेज से पहचान कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस अन्य की तलाशी कर रही है. इस विवादिता वायरल वीडियो में करीब 25-30 युवक जीत की खुशी में जुलूस निकाले नजर आ रहे हैं और साथ ही विवादित नारे लगा रहे हैं.

दूसरे वीडियो में हिंदुस्तान जिंदाबाद के लगवाए नारे
पहली घटना के प्रतिकार में दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ ने 2 युवकों को विवादित नारा लगाते हुए पकड़ लिया और उनसे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वीडियो में 40-50 लोगों ने 2 युवकों को पकड़कर जबरन नारे लगवा रहे हैं.