logo-image

बेगूसराय में देर रात हवलदार की मौत, सामने आई ये वजह

बिहार के बेगूसराय जिले में करंट की चपेट में आने से एक हवलदार की मौत हो गई है.

Updated on: 29 Sep 2022, 05:44 PM

Begusarai:

बिहार के बेगूसराय जिले में करंट की चपेट में आने से एक हवलदार की मौत हो गई है. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव की है,  जहां हवलदार कलानंद चौधरी की घर पर ही करंट लगने से मौत हुई है. जानकारी के अनुसार  पुलिस लाइन में कार्यरत हवलदार कलानंद चौधरी बुधवार देर रात अपने घर की छत पर टहलने गए थे. इस दौरान छत पर लगे अर्थिंग तार की चपेट में आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

परिजन जब उसे बिछावन पर नहीं देखा तो छत पर खोजने गए तो वहां हवलदार कलानंद चौधरी छत पर गिरा हुआ था. आनन-फानन में उसे परिजनों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर लोहिया नगर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बताया जा रहा है कि खगरिया जिले के रहीमपुर गांव के मूलनिवासी कलानंद चौधरी पुलिस विभाग में हवलदार के पद पर कार्यरत था और वह बेगूसराय आनंदपुर में अपना मकान बना कर रह रहा था. कुछ दिन पूर्व नगर थाना से ट्रांसफर होकर उसे पुलिस लाइन भेजा गया था. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक के पुत्र ने बताया कि रात में टहलने के लिए छत पर गए थे जहां करंट लगने से उनकी मौत हो गई है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा