logo-image

बिहार में कांग्रेस नेता राहुल यादव की गोली मारकर हत्या

बिहार में इन दिनों अपराधियों का आतंक चरम पर है. पुलिस इन बेलगाम अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है.

Updated on: 28 Dec 2019, 10:09 AM

वैशाली:

बिहार में इन दिनों अपराधियों का आतंक चरम पर है. पुलिस इन बेलगाम अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. बेखौफ अपराधियों के तांडव से आम लोग दहशत में हैं. हर रोज राज्य के किसी न किसी हिस्से में बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से सामने आया है, जहां अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान राहुल यादव के रूप में हुई है. फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः बुजुर्ग दंपति के शव घर में पड़े मिले, पुलिस ने बताई चौंकाने वाली वजह

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, रोजाना की तरह आज सुबह भी कांग्रेस नेता राहुल यादव अपने घर मीनापुर स्थित से जिम करने के लिए निकले थे. हाजीपुर के सिनेमा रोड के पास बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में गोली लगने से कांग्रेस नेता की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने राहुल यादव को पास से चार गोलियां मारी थीं. इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाने वाले IPS अमिताभ ठाकुर फिर आए चर्चा में

शनिवार तड़के तड़तड़ाती गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में पुलिस को वारदात की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी तक कांग्रेस नेता की हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़कर इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है.