logo-image

पटना में कांग्रेस की दावत-ए-इफ्तार आज, नीतीश-तेजस्वी भी होंगे शामिल

बिहार में इफ्तार पार्टियों का खूब आयोजन हो रहा है. सीएम, डिप्टी सीएम के बाद अब कांग्रेस बुधवार को दावत-ए-इफ्तार देगी. बिहार कांग्रेस की ओर से बुधवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है.

Updated on: 19 Apr 2023, 12:10 PM

highlights

  • कांग्रेस की दावत-ए-इफ्तार आज
  • पटना प्रदेश मुख्यालय में इफ्तार का आयोजन
  • सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल
  • महागठबंधन के नेताओं समेत बड़े नेताओं को भी आमंत्रण

Patna:

बिहार में इफ्तार पार्टियों का खूब आयोजन हो रहा है. सीएम, डिप्टी सीएम के बाद अब कांग्रेस बुधवार को दावत-ए-इफ्तार देगी. बिहार कांग्रेस की ओर से बुधवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह की ओर से आयोजित इस दावत में शामिल होने के लिए महागठबंधन के शीर्ष नेताओं सहित बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस की इस इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने बताया कि देश में सांप्रदायिकत ताकतें सौहार्दपूर्ण वातावरण में जहर घोलने का काम कर रही हैं.

बिहार में इफ्तार पार्टी पर सियासत 

बिहार में इफ्तार पार्टी को लेकर खूब सियासत होती रही है. ऐसे में कोई भी पार्टी कोई मौका गंवाना नहीं चाहती है. अभी रमजान का महीना चल रहा है तो मुस्लिम वोटरों को लुभाने के लिए पार्टियां इफ्तार पार्टी का खूब आयोजन कर रही हैं. आपको बता दें कि 3 अप्रैल को लाल किले के मंच पर सीएम नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे. जबकि 7 अप्रैल को सीएम आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. वहीं, 8 अप्रैल को JDU की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. जबकि 9 अप्रैल को RJD ऑफिस यानी कि राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश ने शिरकत की थी. 

यह भी पढ़ें : जीतन राम मांझी ने रखी इफ्तार पार्टी, CM नीतीश भी हुए शामिल, फिर पलटी मार गए मांझी

जीतनराम मांझी की तरफ से इफ्तार पार्टी

वहीं, 16 अप्रैल को पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. जिसमें सीएम नीतीश कुमार शामिल हुए थे. इस मौके पर एक बार फिर से अपने बयान से पलटी मारती हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि यह कोई फैसले की घड़ी नहीं है. हम CM नीतीश के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं. CM नीतीश जब तक महागठबंधन के साथ हैं, हम महागठबंधन के साथ रहेंगे जब वह महागठबंधन से अलग होंगे तो भी हम उनके ही साथ रहेंगे.