News Nation Logo
Banner

शपथ लेने के बाद ही सीएम ने BJP पर साधा निशाना, कहा-2024 में आप नहीं रहेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 10 Aug 2022, 11:19:06 PM
nitish byte

CM Nitish Kumar (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

सीएम नीतीश कुमार ने आज एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. शपथ लेने के बाद ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि 2024 में हम रहें या न रहें, लेकिन आप नहीं रहेंगे. शपथ समारोह के बाद उन्होंने तेजस्वी यादव को गले लगा लिया. वहीं, तेजस्वी यादव ने पांव छूकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आशीर्वाद लिया. इस समारोह में जीतन राम मांझी, तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव, राबड़ी देवी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे.

शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद हम मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहते थे, मुझे दवाब देकर बनाया गया, लेकिन जब हम सीएम बन गये उसके बाद जिस प्रकार से काम किया गया वो ठीक नहीं था. पिछले 2 महीने से हम किसी से बात भी नहीं कर पा रहे थे. 

उन्होंने कहा कि 2015 में जब हमने महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था, तो कितना सीट जीता था, और जब 2020 में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव जीता था तो कितनी सीट पर जीत मिली. यह देखने की जरूरत है. हमने जो फैसला लिया है, वो सभी लोगों के विचार से लिया है. कुछ लोगों को लगता है कि देश से विपक्ष खत्म हो गया है. तो अब हम विपक्ष में आ ही गए हैं. हम चाहेंगे कि विपक्ष मिलकर एकजूट हो. 

केवल इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के साथ जाने से नुकसान हुआ है. बीजेपी के व्यवहार से जेडीयू नेता आहत थे. पिछले डेढ महीने से हम बातचीत नहीं कर रहे थे. अब सब बढ़िया होगा बहुत जल्द ही बाकी मंत्रियों के बारे में निर्णय लेकर शपथग्रहण कराएंगे और जल्द ही विधानसभा सत्र भी बुलाएंगे.

First Published : 10 Aug 2022, 03:23:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.