logo-image

नाराज BPSC अभ्यर्थियों से मुलाकत करेंगे CM नीतीश, खुद भेजा बुलावा

चौतरफा दवाब पड़ने के बाद बिहार की महागठबंधन सरकार ने आखिरकार बीपीएससी अभ्यर्थियों के सामने घुटने टेक दिए.

Updated on: 29 Nov 2022, 03:33 PM

highlights

. सीएम नीतीश कुमार ने खुद भेजा बुलावा

. BPSC अभ्यर्थियों से मुलाकात करेंगे CM

. कई दिनों से BPSC अभ्यर्थी कर रहे हैं प्रदर्शन

Patna:

चौतरफा दवाब पड़ने के बाद बिहार की महागठबंधन सरकार ने आखिरकार बीपीएससी अभ्यर्थियों के सामने घुटने टेक दिए. बीपीएससी अभ्यर्थी कई दिनों से कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और अब सीएम नीतीश कुमार ने खुद बीपीएससी अभ्यर्थियों से मुलाकात करने के लिए बुलावा भेजा है. छात्र नेता दिलीप की अगुवाई में बीपीएससी के 20 सदस्यीय  प्रतिनिधि मंडल सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेगा.  बता दें कि पटना में BPSC के खिलाफ अभ्यर्थियों ने कई दिनों से मोर्चा खोल रखा है. प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी 67 वीं पीटी रिजल्ट में गड़बड़ी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और परीक्षा नियंत्रक को पद से हटाने, रिजल्ट मे गड़बड़ी की जांच CBI से कराने की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-BPSC अभ्यर्थी का महाआंदोलन , नये सिरे से रिजल्ट जारी करने की कर रहें मांग

बीपीएस अभ्यर्थियों को अब विपक्ष यानि बीजेपी का साथ भी मिल रहा है. BPSC के बवाल पर बीजेपी नेता तारकिशोर ने कहा कि सूबे की महागठबंधन सरकार गूंगी बहरी बनी हुई है और छात्रों की आवाज नहीं सुन रही है.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी BPSC पर लगे आरोपों को लेकर महागठबंधन सरकार पर हमला बोला और कहा कि छात्रों का सड़कों पर प्रदर्शन करना दुर्भाग्यपूर्ण है और सरकार छात्रों की तकलीफ नहीं सुन रही है. वहीं सीएम नीतीश के जनता दरबार को लेकर भी उन्होंने हमला बोला.