logo-image

आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश, अटल बिहारी वाजपेयी को देंगे श्रद्धांजलि, I.N.D.I.A. नेताओं से करेंगे मुलाकात

बिहार की सियासत इन दिनों काफी गरमाई हुई है. आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Updated on: 16 Aug 2023, 09:17 AM

highlights

  • आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार
  • सदैव अटल जाएंगे सीएम नीतीश कुमार
  • अटल बिहारी वाजपेयी को देंगे श्रद्धांजलि
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

Patna:

बिहार की सियासत इन दिनों काफी गरमाई हुई है. आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार कल दिल्ली आ रहे हैं. करीब सुबह 10:30 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और दोपहर 12:30 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि है. सीएम नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल सदैव अटल पर भी जाएंगे. वहीं, नीतीश दौरान दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात करेंगे. 

मुंबई बैठक से पहले सीएम नीतीश की मुलाकात अहम

वहीं, सीएम नीतीश कुमार INDIA गठबंधन के और नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं. मुंबई की बैठक के पहले ये मुलाकात काफी अहम बताई जा रही है. आपको बता दें कि  INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में होने वाली है. जिसको लेकर विपक्षी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. यह मुलाकात विपक्ष की तीसरी बैठक से पहले हो रही है. जहां पर शीट शेयरिंग को लेकर बातें सामने आ रही है. साथ ही साथ संयोजक के तौर पर किन्हें बनाया जाएगा इसको लेकर भी विपक्ष के नेताओं से नीतीश कुमार चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: फूलपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगे नीतीश कुमार, कयासों पर सीएम ने लगाया 'फुलस्टॉप'

पटना में बीजेपी देगी श्रद्धांजलि 

वहीं, पटना में बीजेपी के नेता अटल बिहार वाजपेयी को श्रद्धांजलि देंगे. अटल बिहार वाजपेयी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. बिहार बीजेपी के तमाम नेता अटल जी को नमन करेंगे. पाटलिपुत्र स्थित अटल पार्क में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद रविशंकर प्रसाद, समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.