logo-image

सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को, कहा - बोलते रहिए शायद कोई जगह मिल जाए

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सुशील मोदी अगर कह रहे हैं कि सरकार गिर जाएगी तो कहिए यह काम जल्दी करा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए. उन्होंने कहा कि बिहार में जब NDA की सरकार बनी तो बीजेपी ने उन्हें कोई जगह नहीं दी थी.

Updated on: 28 Aug 2022, 06:36 PM

Gopalganj:

बिहार में नई सरकार बनते ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी सरकार पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कैबिनेट के सहयोगी और आरजेडी कोटे से महागठबंधन में मंत्री सुरेंद्र यादव पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने सुरेंद्र यादव के ऊपर तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों का खुलासा किया साथ ही ये भी कहा कि बिहार में जल्द ही सरकार गिर जाएगी. जिसपर अब सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बेचारे इस लालच में कुछ न कुछ बोलते रहते हैं कि शायद बीजेपी कही कोई जगह दे दे.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सुशील मोदी अगर कह रहे हैं कि सरकार गिर जाएगी तो कहिए यह काम जल्दी करा दें ताकि उन्हें कोई जगह मिल जाए. उन्होंने कहा कि बिहार में जब NDA की सरकार बनी तो बीजेपी ने उन्हें कोई जगह नहीं दी थी. जिसको लेकर सुशील मोदी को काफी तकलीफ हुई थी. लेकिन अब बेचारे कुछ बोल रहे हैं तो शायद कोई जगह मिल जाए. सुशील मोदी को जरूर रोज कुछ न कुछ बोलते रहना चाहिए क्योंकि अगर केंद्र वाले लोग कही फिर उनसे खुश हो गए तो कोई बड़ा पद दे देंगे.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मंत्री सुभाष सिंह के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गोपालगंज पहुंचे थे. सुभाष सिंह बीजेपी के विधायक थे और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रह चुके थे. बीते दिनों इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था. इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी पर पलटवार कर दिया.