logo-image

शाह का सासाराम दौरा रद्द होने पर CM नीतीश का बयान, बिहार सरकार किसी की सुरक्षा में नहीं करती भेदभाव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 अप्रैल को बिहार के दौर पर पहुंचे. वहीं, शाह सासाराम दौरे पर जाने वाले थे लेकिन हिंसक झड़प के बाद सासाराम में शाह की रैली को रद्द कर दिया गया है.

Updated on: 01 Apr 2023, 02:51 PM

highlights

  • अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द होने पर सीएम का बयान
  • बिहार सरकार किसी की सुरक्षा में भेदभाव नहीं करतीं
  • अब अगर वो नहीं जा रहे तो उनकी इक्षा

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 अप्रैल को बिहार के दौर पर पहुंचे. वहीं, शाह सासाराम दौरे पर जाने वाले थे लेकिन हिंसक झड़प के बाद सासाराम में शाह की रैली को रद्द कर दिया गया है. रविवार को अमित शाह की रैली सासाराम में होने वाली थी, जिसे रद्द कर दिया गया है. शाह अब केवल नवादा के लोगों को ही वो संबोधित करेंगे. बीजेपी पार्टी के तरफ से खुद इस बात की जनकारी दी गई है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि जिस तरीके से सीएम नीतीश ये कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह बिहार आए और दंगों के बाद हमने सरकार के आदेश के बाद रैली को रद्द कर दिया है. वहीं, शाह की रैली रद्द किए जाने को लेकर सीएम नीतीश ने बयान दिया है.

यह भी पढ़ें- Violence ‍In Bihar: नालंदा में धारा 144, दंगों को लेकर CM नीतीश ने दिया बयान

अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द होने पर सीएम का बयान

बिहार सरकार किसी की सुरक्षा में भेदभाव नहीं करतीं

अब अगर वो नहीं जा रहे तो उनकी इक्षा

सासाराम और बिहारशरीफ की घटना पर सीएम का बयान

घटना के पीछे कोई बड़ी साजिश

हमने अधिकारिओं को गंभीरता से जांच करने का आदेश दिया

सासाराम मोर बिहार शरीफ में हुए दंगों पर बयान देते हुए कांग्रेस नेता राजेश राठौर ने कहा कि इस घटना के पीछे कोई बड़ी साजिश है .बीजेपी के नेता बिल्कुल सही कह रहे हैं कि यह दंगा हिंदू-मुस्लिम का नहीं बल्कि पॉलिटिकल दंगा है, लेकिन इस दंगे के पीछे बीजेपी का ही हाथ है. उसी की साजिश है क्योंकि साल 2024 को लेकर बीजेपी अभी से ही इस तरह के उन्माद भरे माहौल को बनाने में जुटी हुई है. सासाराम और बिहार शरीफ में हुई हिंसक झड़प पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.