News Nation Logo

रूपेश हत्याकांड पर CM नीतीश कुमार ने DGP से मांगी स्टेटस रिपोर्ट, बोले- ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं

इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Jan 2021, 07:18:40 PM
nitish kumar

रूपेश केस में CM नीतीश कुमार ने DGP से मांगी स्टेटस रिपोर्ट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Rupesh Singh Murder Case: इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि वे रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. साथ ही उन्होंने डीजीपी एसके सिंघल से बात करके पूरी घटना की जानकारी ली.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को शीघ्र कड़ी सजा दिलवाई जाए. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में किसी तरह के अपराध की वारदातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

तेजस्वी यादव बोले- पीएम मोदी अब जंगलराज के महाराज का क्या करेंगे

बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर 'क्राइम कैपिटल' बनती जा रही है. मंगलवार शाम को पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की सरेआम बाइक सवार हमलावरों ने हत्या कर दी. हालांकि, इस मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं, मगर हत्‍याकांड के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इस वारदात के बाद सूबे की नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस हत्याकांड में जल्द-से-जल्द जांच हो और हत्यारा पकड़ा जाए. मैं पहले भी कह चुका हूं बिहार के मुख्यमंत्री थक चुके हैं. इनसे बिहार नहीं सम्भल रहा है. ये सलेक्टेड और नॉमिनेटेड मुख्यमंत्री हैं. इनसे गृह विभाग सम्भल नहीं रहा है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी इनसे सवाल पूछ रही है और खुद सवाल पूछ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव में कहा था कि आपका बेटा दिल्ली में बैठा है. मैं पूछना चाहता हूं कि अब रूपेश का परिवार का क्या होगा. हमको कहते थे जंगलराज का युवराज अब बताएं जंगलराज के महाराज का क्या करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली से आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करवाई करें. मुख्यमंत्री समीक्षा नहीं भिक्षा बैठक करते हैं. सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग की बात. यहां पुलिस एक शराब के बोतल के पीछे घूम रही है और यहां अपराध, बलात्कार, हत्याएं हो रही हैं. दरअसल बिहार की सरकार को गुंडा ही चला रहे हैं.

First Published : 13 Jan 2021, 07:11:15 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.